Breaking News

प्राथमिक शिक्षक संघ पंजीकृत1160 ने बीएसए को पत्र भेजकर किया तत्काल पदोन्नति हेतु वरिष्ठता सूची जारी करने की मांग







बलिया ।। प्राथमिक शिक्षक संघ पंजीकृत 1160 के जिलाध्यक्ष सत्येंद्र नाथ राय और महामंत्री ओमप्रकाश तिवारी ने बेसिक शिक्षा अधिकारी बलिया को पत्र भेजकर यथाशीघ्र सभी ब्लॉकों से प्राथमिक शिक्षकों की वरिष्ठता सूची को प्रकाशित करने की मांग की है ।

दोनों शिक्षक नेताओ ने कहा है कि शीघ्र पदोन्नति हेतु शासन की प्रक्रिया चल रही है और इस संबंध में आप से भी सूची मांगी गई है । लेकिन सूत्रों से जो खबर मिल रही है उसके अनुसार अभी तक ब्लॉकों से शिक्षकों की वरिष्ठता सूची आप तक भेजी ही नही गयी है । ऐसी सूरत में शिक्षकों का अहित हो सकता है ।



ऐसी सूरत में पदोन्नति की प्रक्रिया में बलिया में गड़बड़ी होने की संभावना बढ़ गयी है । इस लिये आप तत्काल सभी ब्लॉकों से वरिष्ठता सूची मंगाकर शीघ्र प्रकाशन कीजिये जिससे किसी को अगर आपत्ति हो तो वह शासन की लिस्ट निकलने से पहले आपत्ति दाखिल कर सके । इसके पहले संगठन के सक्रिय पदाधिकारियो/सदस्यों की एक बैठक जिला उद्यान केन्द्र कलेक्ट्रेट बलिया में सम्पन्न हुई और उपरोक्त मांग करने का निर्णय लिया गया ।



 बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष सत्येन्द्र नाथ राय ने तथा संचालन जिला मंत्री ओमप्रकाश तिवारी ने किया । इस बैठक को कोषाध्यक्ष अरुणेन्द्र कुमार राय, वरिष्ठ उपाध्यक्ष कमल कुमार तिवारी,बीरेंद्र प्रसाद मौर्य मीडिया प्रभारी, प्रान्तीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष भूपेन्द्र नारायण सिंह , जितेन्द्र नारायण सिंह जिला उपाध्यक्ष, इरफान अहमद जिला उपाध्यक्ष, क्रान्तिदेव सिंह जिला उपाध्यक्ष, अरुण कुमार राय आय व्यय निरीक्षक,शैलेष कुमार जिला प्रचार मन्त्री,शशिकांत मिश्र , रामबाबू, अभिषेक कुमार राय, राकेश कुमार राय, परमात्मानन्द भारती, उषा सिंह जिला उपाध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ आदि लोगों ने भी संबोधित किया ।