Breaking News

बलिया के टेलीकॉम इंजीनियर (रेलवे) की ट्रेन से कट कर मौत

 



बलिया ।। टेलीकॉम इंजीनियर (रेलवे) विवेक श्रीवास्तव की गुरुवार की देर शाम ट्रेन से कटने से मौत हो गयी है । सहकर्मियों को इसकी सूचना साढ़े आठ बजे देर शाम को मिली । श्री श्रीवास्तव की इस तरह की मौत से पूरा रेलवे परिवार हत्प्रद व शोकाकुल हो गया है । स्टेशन मास्टर मनोज तिवारी ने बताया कि स्व श्रीवास्तव जी बहुत ही मिलनसार स्वभाव के अभियंता थे । हमे तो विश्वास ही नही हो रहा है कि अब वो हमारे बीच नही रहे । स्टेशन अधीक्षक संजय सिंह ने कहा कि हम लोगो ने कर्मचारियों का सच्चा हितैषी खो दिया है ।


 बता दे कि विवेक श्रीवास्तव(42)  पुत्र बृजकिशोर लाल श्रीवास्तव निवासी टाउन हॉल रोड कासिम बाजार बलिया के रहने वाले थे और बलिया रेलवे स्टेशन पर टेलीकॉम इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत थे । स्व श्रीवास्तव अपने पीछे  पत्नी,10 वर्षीय पुत्री व एक 8 वर्षीय पुत्र को छोड़ गये है । इनके भाई अनिल श्रीवास्तव अधिवक्ता है ।

घटना के सम्बंध में कयास लगाया जा रहा है कि शाम सवा छह बजे के करीब छपरा से मालगाड़ी बलिया स्टेशन पहुंची थी । स्व श्रीवास्तव कुछ चेकिंग कर रहे होंगे,इसी बीच हो सकता है कि चक्कर आने से खड़ी हो रही गाड़ी के नीचे गिर गये होंगे,और चक्के से कटने के कारण मर गये होंगे । चूंकि ये बोगी के  चक्के के नीचे (आधा चक्का इनके शरीर पर ही था ) थे और अंधेरे में किसी को दिखाई नही दिये ।

बताया जा रहा है कि जब इस गाड़ी का इंजन बदल कर शंटिंग की गई तब रात साढ़े आठ बजे इनको मृत हालत में लोगो ने देखा ।ये 5 नम्बर स्टार्टर सिग्नल के पास मृत पाये गये । परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है ।