Breaking News

चितबड़ागांव थानेदार की दबंगई,पहले 3 दिनों से आरोपी के पिता को गैरकानूनी रूप से रखा हिरासत में,अब आरोपी की मां को भी दोपहर से घर से उठाया

 


बलिया ।। सत्ता पक्ष की नजदीकियां एक व्यक्ति को कैसे हिटलर बना देती है,कानून को हाथ मे लेने को छूट देती है,यह सब थानाध्यक्ष चितबड़ागांव राकेश सिंह को देखने के बाद खुदबखुद समझ मे आ जायेगी । बता दे कि विशुनपुरा निवासी एक नाबालिग ने इसी गांव के एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा पंजीकृत कराया है ।

मुकदमा पंजीकृत होने के साथ ही एसओ महोदय तुरंत हरकत में आये और आरोपी के घर पर दबिश डाले । आरोपी के फरार होने की सूरत में आरोपी के पिता को उसी दिन अपनी हिरासत में लेकर आज तीन दिन हो गये है,गैरकानूनी तरीके से हिरासत में रखे हुए है ।

सोमवार को तो इन्होंने सारी हदें पार करते हुए आरोपी युवक की मां को भी दोपहर में घर से उठाकर थाने ला दिये है । विगत 18 माह से यही पदस्थ रहने और सत्ता पक्ष के करीबी होने का फायदा उठाते हुए एक महिला को गैर कानूनी रूप से उस माह में उठाकर हिरासत में लिये है जिस माह में सरकार मिशन शक्ति-3 का शुभारंभ कर महिलाओ को सुरक्षा का भरोसा दे रही है । क्या ऐसे ही और ऐसे ही पुलिस अधिकारियों के सहारे मिशन शक्ति-3 को सफल किया जाएगा ? यह एक यक्ष प्रश्न है  । 

अब देखना है कि पुलिस अधीक्षक बलिया गैर कानूनी रूप से 3 दिन से हिरासत में रखने और एक महिला को आरोपी न होते हुए भी हिरासत में रखने वाले और 18 माह से जमकर अपने आप को चितबड़ागांव का राजा समझने वाले थानाध्यक्ष महोदय पर क्या कार्यवाही करते है ? और क्या बेगुनाहों को गैरकानूनी हिरासत से मुक्ति दिलाते है ?