Breaking News

चितबड़ागांव थाना क्षेत्र में नाबालिग संग बलात्कार का सामने आया मामला,आरोपी फरार,3 दिन से आरोपी के पिता पुलिस हिरासत में

 


चितबड़ागांव (बलिया)।। थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सुजायतअंतर्गत बसदेवा गांव निवासी एक नाबालिक लड़की के साथ बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के पिता ने मुकामी थाने में तहरीर दी है जिसे संज्ञान में लेते हुए पुलिस बलात्कारी छोटू सिंह 25 वर्ष पुत्र लल्लन सिंह निवासी बिशुनपुरा के घर पर कई बार दबीश दे चुकी है, लेकिन अभियुक्त अभी तक फरार है । सूत्रों की माने तो पुलिस ने नाबालिक लड़की को मेडिकल के लिए भेजा जहां बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई।

उक्त मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश सिंह आरोपी के पिता को तीन दिनों से थाने में हिरासत में रखकर पूंछताछ की जा रही है । आरोपी अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर है ।

प्राप्त सूत्रों के अनुसार वादी चितबड़ागांव थाना क्षेत्र निवासी  सुजायत गांव के चट्टी पर एक चाय की दुकान चलाता है और उसकी बेटी घर से पशुओं को चारे के लिए पास के गांव बिशुनपुरा के एक बगीचे के पास घास काट रही थी। घर आकर उसने अपने परिजनों को बताया कि छोटू सिंह ने घास काटते समय सुनसान देखकर उसके साथ जबरदस्ती की है। पिता ने इसकी तहरीर थाने में दे दी। मुकामी पुलिस तुरंत अपने दल बल के साथ विशुनपुरा उक्त कथित अभियुक्त के घर पहुंचकर दबिश दी लेकिन वह वहां नहीं मिला और अभी तक फरार है।



उक्त संदर्भ में गांव के लोगों की मानें तो मामला कुछ और ही लगता है । थानाध्यक्ष द्वारा आरोपी के पिता को पूंछताछ के लिये तीन दिनों से हिरासत में रखने पर तरह तरह की चर्चाये चल रही है । बता दे कि थानाध्यक्ष लगभग 18 माह से यही जमे हुए है ।