Breaking News

पुरानी पेंशन बहाली के लिये अटेवा की पेंशन संगोष्ठी का आगाज हुआ पंदह से






बलिया ।। बुधवार को अटेवा की पेंशन संगोष्ठी का शंखनाद बागी बलिया के ब्लॉक पंदह से हुआ । जिसमे मंडलाध्यक्ष ओम प्रकाश राय ,जिला अध्यक्ष समीर पांडेय ,जिला महामंत्री लक्ष्मण जी,सदस्य जिला कार्यकारिणी विनय राय भी शामिल हुए ।

 सर्वप्रथम अवधेश शर्मा  ने पुरानी पेंशन के महत्ता को बताया कि कर्मचारियों को पेंशन क्यों जरूरी है । तत्पश्चात रास बिहारी यादव और दिनेश मिश्र  ने पुरानी पेंशन को बुढ़ापे की लाठी की संज्ञा देते हुए पेंशन की  महत्ता से परिचित कराया। उसके बाद जिला आईटी प्रभारी अंकित मिश्रा ने पुरानी पेंशन और नई पेंशन में अंतर समझाते हुए सभी को अटेवा से जुड़ने का आह्वान किया।

    जिला अध्यक्ष समीर पांडे ने पुरानी पेंशन पर प्रकाश डालते हुए नई पेंशन को निजीकरण से जोड़ते हुए पुरानी पेंशन को आत्मसम्मान से जीने का शस्त्र बताया । उन्होंने बताया कि जैसे जैसे निजीकरण विकराल रूप धारण करने लगेगा वैसे वैसे सरकारी संस्थान खत्म हो जाएंगे । आने वाली पीढ़ियां हमको कोसेगी कि आपने  हमारे लिए क्या किया तो जबाब देना मुश्किल हो जाएगा । इस लिये अपने समाज और अपनी आने वालीं पीढ़ियों के अधिकार के लिए नई पेंशन और निजीकरण का खुल कर विरोध करे । जिला मंत्री ने अटेवा को संगठन न बताते हुए एक मंच बताया और सभी को पुरानी पेंशन पाने के लिए अटेवा का साथ देने की अपील की ।

 अंत में मंडलाध्यक्ष ओम प्रकाश राय  ने अटेवा के संघर्ष की उपलब्धियां को बताए और सभी अटेवियंस में ऊर्जा भरते हुए इस संघर्ष की लड़ाई में विजय बंधु का साथ देने के लिए आह्वान किए और बताए की जिस दिन हमारी सहभागिता ज्यादा से ज्यादा होगी उसी दिन पुरानी पेंशन बहाल होने से कोई रोक नही पाएगा।

       आज के पेंशन संगोष्ठी में ब्लॉक पंदह से ब्लॉक प्रभारी राजीव गुप्ता और रामप्रवेश यादव  , गौतम यादव, अजय सिंह, अनिल सिंह ,इकलाख ,संजय सिंह पकड़ी,संतोष सिंह दोघरा, शिव नारायण यादव, अजय यादव, बब्बन प्रसाद , धनंजय खरवार,धनंजय गुप्ता,अखिलेश ओझा, आनंद विश्वकर्मा ,शैलेंद्र यादव ,मिथिलेश सिंह, बृजेश कुमार,अमित मिश्रा,चंदन,अरुण यादव,राज किशोर गुप्ता,अरुण दीपक,अनिल वर्मा , रंजन दीक्षित,मनोज कुमार,अवध भानु ,विपुल सिंह,अभिषेक मिश्र,विनोद कुमार,विनय सिंह,संजय सिंह बहादुरपुर,ओमप्रकाश सिंहआदि सकड़ो क्रांतिकारीअटेवियंस उपस्थित रहे। आज की संगोष्ठी का संचालन रामप्रवेश यादव जी के द्वारा और सभा रविन्द्र प्रसाद वर्मा जी की अध्यक्षता में संपन्न हुई।इसकी सूचना अटेवा बलिया के जिला सह मीडिया प्रभारी संजीव कुमार सिंह ने दी।