Breaking News

अंततः पत्रकार जयराम तिवारी को मिला जमीन पर कब्जा,भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ ने साथी का बखूबी निभाया साथ




बलिया ।।  सन 2016 से अपने कबाला शुदा भूखंड पर कब्जा दखल के लिये प्रशासनिक हर चौखट पर माथा टेकने के बाद भी कब्जा न पाने वाले भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के बांसडीह तहसील इकाई के उपाध्यक्ष श्री जयराम तिवारी के साथ भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की टीम चट्टान की तरह खड़ी हुई और 29 सितंबर 2021 को श्री तिवारी को प्रशासन ने पैमाइश व खुट्टा गाड़ कर चिन्हांकन कर दिया ।

आज हुए सुलह समझौते में एसडीएम बांसडीह,तहसीलदार बांसडीह और जिसके कारण यह विवाद वर्षो से चल रहा था ,सहखातेदार सविता सिंह के पति मणीन्द्र सिंह की भूमिका सराहनीय रही । आज के समझौते और विवाद के पटाक्षेप में बांसडीह तहसील अध्यक्ष एजाज अहमद के योगदान को भी भुलाया नही जा सकता है ।

मैं मधुसूदन सिंह प्रांतीय महासचिव भारतीय राष्ट्रीय महासंघ उत्तर प्रदेश ,इस विवाद के समाधान में जिलाध्यक्ष दिग्विजय सिंह,वरिष्ठ पत्रकार मुकेश मिश्र,वरिष्ठ पत्रकार असगर अली,आसिफ जैदी,संजय तिवारी,नवल जी,शशि कुमार,के के पांडेय जी,अखिलेश यादव का पगपग पर सहयोग देने के लिये दिल की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूँ ।

छोटे भाइयो में रत्नेश सिंह, विवेक जायसवाल,राजू गुप्ता,विक्की,विवेक व बड़े भाई कैलाश मिश्र के योगदान को भी भुलाया नही जा सकता है । इसके साथ ही जिन लोगो ने इस धर्मयुद्ध में थोड़ा भी योगदान दिया है, उन सभी साथियो को भी मेरी तरफ से आभार व धन्यवाद ।