Breaking News

खाद्य व रसद विभाग के अधिकारियों पर 1 करोड़ से ज्यादे का गबन करने का आरोप लगाकर पीड़ित ने किया विधानसभा के सामने आत्मदाह का प्रयास

 


ए कुमार

लखनऊ ।। विधानसभा के सामने खाद्य व रसद विभाग के अधिकारियों द्वारा 1 करोड़ 25 लाख 83 रुपये का घोखाधड़ी करके पैसे का गबन करने से आहत होकर खाद्य व रसद विभाग के अधिकारियों पर 1 करोड़ से 25 लाख 83 रुपये के गबन करने का आरोप लगाकर पीड़ित ने आत्मदाह का प्रयास विधानसभा के बाहर किया । युवक के इस प्रयास को सुरक्षा कर्मियों ने समय रहते निष्फल करते हुए बचा लिया ।





पीड़ित नरेंद्र मिश्रा का आरोप है कि उसकी फर्म के नाम पर फर्जी एकाउंट खोलकर 1 करोड़ 25 लाख 83 रु का गबन किया गया है ।बता दे कि ठाकुरगंज निवासी नरेंद्र मिश्रा नामक युवक ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़कर विधानसभा के सामने आत्मदाह का प्रयास किया जिसको सुरक्षा कर्मियों ने जलने से पहले ही बचा लिया और कोतवाली हजरतगंज लेकर चली गयी ।

पीड़ित का कहना है कि उसकी पत्नी के नाम पर राजधानी में राशन आपुर्ति का टेंडर है ।सरकार की ओर से गरीबो को राशन जो वितरण किया जा रहा है,उस राशन वितरण का पूरा टेंडर मेरी पत्नी के नाम पर है । उसी फर्म का फर्जी एकाउंट खोलकर आरएफसी नरेंद्र मिश्रा ,डिप्टी आरएमओ आदित्य सिंह व एक अन्य अधिकारी ने मिलकर 1 करोड़ 25 लाख 83 रुपये  निकाल लिये है ।

वही पीड़ित ने ताल कटोरा इंस्पेक्टर पर भी गबन करने वालो के साथ मिली भगत का लगाया आरोप लगाते हुए कहा कि इंस्पेक्टर ने इन लोगों के साथ मिलकर फर्जी मुकदमे फंसा कर पहले पिटाई की,उसके बाद जेल भेज दिया । पीड़ित युवक ने आरोप लगाया है कि खाद्य रसद विभाग के अधिकारियों की मिली भगत से यस बैंक से पैसे निकाले जा रहे है । कहा कि सभी सबूत मेरे पास है ,न्याय न मिला तो जान देना ही मेरे पास आखिरी ऑप्शन है ।