Breaking News

भाजपा शासन में सभी वर्गों की हुई है हकतल्फ़ी : सनातन पांडेय




बलिया। उत्तर प्रदेश में जब से भाजपा की सरकार आई है समाज के सभी वर्गों की हकतल्फ़ी हुई है । प्रदेश का हर तबका इस सरकार से पीड़ित है। ऐसे में समाज का प्रबुद्ध वर्ग चुप नही बैठ सकता । अगर समाज किसी को प्रबुद्ध मानता है तो उस प्रबुद्ध वर्ग की भी समाज के प्रति कुछ जिम्मेदारियां है और उसी जिम्मेदारियों के निर्वाहन हेतु आगामी 5 अगस्त को समाजवादी योद्धा स्व.जनेश्वर मिश्र जी के जयंती पर उनके जन्मस्थली शुभनथही बैरिया में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन होने जा रहा है । यह शुरुआत है ,कार्यक्रम पूरे प्रदेश में ऐतिहासिक स्थानों पर आयोजित किया जाएगा।

       उक्त बातें सपा कार्यालय पर मंगलवार को  आयोजित प्रेस वार्ता में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के संयोजक सनातन पाण्डेय ने कही।  बताया कि समाजवाद के सलाखा पुरुष जनेश्वर मिश्र के आंगन की मिट्टी समाजवादी पार्टी के कार्यालय लखनऊ तक पहुंचाने की जो जिम्मेदारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव ने सौपी है उसे पूरा किया जाएगा । इस मिट्टी का महत्व समाजवादी विचारधारा के लिए किसी पवित्र स्थान के मिट्टी के समान है

      इस अवसर पर जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव,राजन कनौजिया,सुशील पाण्डेय"कान्हजी" कामेश्वर सिंह,शशिकान्त चतुर्वेदी, लल्लू उपाध्याय,आशुतोष ओझा आदि लोग उपस्थित रहे।