Breaking News

बलिया के बेसिक शिक्षा का प्रतिमा उपाध्याय ने लहराया परचम,मिशन शक्ति में उत्कृष्ट कार्य हेतु राज्यपाल के हाथों हुई सम्मानित





मधुसूदन सिंह

बलिया ।। शनिवार का दिन बलिया के बेसिक शिक्षा विभाग के लिये बहुत ही ख़ास बन गया,जब प्रदेश की राज्यपाल श्रीमती आनंदी बेन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की उपस्थिति में बलिया की शिक्षिका प्रतिमा उपाध्याय को मिशन शक्ति के फेज 1 व 2 में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिये सम्मानित किया । 

बता दे कि इस कार्यक्रम के अंतर्गत प्रदेश भर से विभिन्न विभागों की 75 महिलाओं को शनिवार को मिशन शक्ति फेज -3 के शुभारंभ के अवसर पर इन्दिरा गाँधी प्रतिष्ठान,  लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में प्रदान किया गया । बेसिक शिक्षा विभाग से कुल 4 शिक्षिकाओ को यह सम्मान हासिल हुआ है । श्रीमती प्रतिमा उपाध्याय अमृतपाली प्राथमिक विद्यालय पर बतौर प्रधानाध्यापिका तैनात है ।

महामहिम राज्यपाल के हाथों सम्मान प्राप्त करने पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी शिव नारायण सिंह ने प्रतिमा उपाध्याय को शुभकामनाएं देते हुए आशा व्यक्त किया है कि जनपद की अन्य शिक्षिकाएं भी श्रीमती उपाध्याय के पद चिन्हों पर चलते हुए मिशन शक्ति के फेज-3 में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर बलिया को गौरवान्वित होने का अवसर प्रदान करेगी । संजय कुंवर ने अपने शुभकामना संदेश में कहा है कि बेसिक शिक्षा के लिये किया गया श्रीमती उपाध्याय का प्रयास अनुकरणीय है ,मैं इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ ।