Breaking News

जिला पंचायत अध्यक्ष ने किया फेफना विधान सभा के बाढ़ प्रभावित गांवो का दौरा,कई गांवों में करायी नाव की व्यवस्था







बलिया ।। मंगलवार को जिला पंचायत अध्यक्ष आनंद चौधरी अपने विभागीय कर्मियों व सहयोगियों के साथ फेफना विधानसभा के सर्वाधिक बाढ़ पीड़ित गांवो का दौरा किया । श्री चौधरी गांव के बुजुर्गों,महिलाओ और असहायों से विशेष रूप से बाढ़ के चलते आ रही परेशानियों के बावत चर्चा की । वही श्री चौधरी ने सभी को आश्वस्त किया कि बाढ़ से घिरे होने के बाद घबड़ाने की जरूरत नही है,जिला पंचायत व जिला प्रशासन उनको हर संभव मदद देने को तत्पर है ।












 फेफना विधान सभा अन्तर्गत बड़काखेत, शाहपुर बभनौली,इच्छा चौबे के पूरा, टेढ़वा के मठिया आदि  बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र का दौरा किया । इस क्षेत्र के लोगो ने तत्काल नाव की आवश्यकता बतायी जिसको श्री चौधरी ने एसडीएम सदर से वार्ता कर तत्काल प्रभाव से उपलब्ध करायी । साथ ही चौधरी ने एसडीएम सदर से इस क्षेत्र के लोगो मे जल्द से जल्द राहत सामग्री का वितरण करने की मांग की,जिस पर उप जिलाधिकारी ने भरोसा दिलाया कि शासन स्तर से जो भी सहायता मिल रही है,उसको इस क्षेत्र में जरूर वितरित की जाएगी ।

  अध्यक्ष जिला पंचायत बलिया  आनन्द चौधरी के साथ जिला पंचायत के टैक्स इंस्पेक्टर महावीर सिंह  व जे०ई० सुशील यादव, पूर्व प्रधान बड़काखेत शिवनारायण यादव,  जिला पंचायत सदस्य बीरलाल यादव,  विजय यादव,  जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि विनोद यादव,  सुनील सिंह सोलंकी, अमित गुप्ता, वशिष्ठ गोड़, मोहित चौधरी, नमोनरायण आदि लोग भी मौजूद रहे।