Breaking News

भाजपा सरकार की आंखों में हो गया है मोतियाबिंद : ओमप्रकाश राजभर



ए कुमार

बस्ती ।। जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के दिन भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर शनिवार को बस्ती पहुंचे । उन्होंने पंचायत चुनाव जीतने के लिए बीजेपी पर गुंडई, तानाशाही, हिटलरशाही का आरोप लगाते हुए कहा कि देश की आजादी के बाद पहली बार इस तरह का चुनाव देखने को मिला है, जिसमे सरकार ने प्रशासन के सहयोग से चुनाव जीतने का काम किया है । सदस्यों के खरीद फरोख्त का आरोप लगाते हुए कहा कि जो लोग वोट नहीं दे रहे है उन का घर गिराया जा रहा ,मुकदमा दर्ज कर प्रताड़ित किया जा रहा है ।








ओमप्रकाश राजभर ने शायराना अंदाज में बीजेपी पर हमला बोला । उन्होंने कहा कि, ऐसी बानी बोलिए जुरतै झगड़ा होय, आपस में लोग लड़ कट मरैंय, यही भाजपा का उद्देश्य होय । भविष्य वाणी करते हुए  कहा कि 2022 में ये अपनी जमानत बचा लें,यही बड़ी बात होगी । सरकार बनाना तो दूर की बात है,जब ये सत्ता से बाहर होते हैं तो इन को मंहगाई, अर्थ व्यवस्था दिखती है, जब ये सत्ता में आ गए तो इन को मोतियाबिंद हो गया अब इन को मंहगाई नहीं दिख रही है, सरसो का तेल 60 रूपए से बढ़ कर 250 हो गया, अरहर दाल 50 से बढ़ कर 150 रूपए किलो हो गई, गैस 400 से 900 रूपया हो गया, पेट्रोल-डीजल का दाम आसमान पर पहुंच गया, इन लोगों को ये मंहगाई नहीं दिखती है इन लोगों को अब मोतियाबिंद हो गया है, इन लोगो को दिखता है हिंदू-मुसलमान, भारत-पाकिस्तान, मंदिर-मस्जिद झगड़े बाली बात इन लोगों के दिमाग में आती है ।


उत्तर प्रदेश में सीएम योगी को हटाने के लिये पिछले दिनों चली भाजपा की रस्साकशी पर भी ओमप्रकाश राजभर ने तंज कसा श्री राजभर ने कहा कि 20 दिन तक मुख्यमंत्री को लेकर उत्तर प्रदेश में ड्रामा चलता रहा, अब मुख्यमंत्री के नाम पर वोट मिलने वाला नहीं है, अब ये चेहरा बदल-बदल कर जनता के बीच जाना चाहते हैं, उसी तरह उत्तराखण्ड में भी चल रहा है, यहां भी ये खेल खत्म नहीं हुआ है, ये पूर्ण रूप से सरकार चलाने में फेल हैं । आज अपराधियों को पहचान कर कार्रवाई हो रही है, ब्रहम्ण अगर विजय दूबे पकड़ा जाएगा तो उसे वज्र वाहन से ले जाएंगे वहीं अगर वहीं जौनपुर के सांसद धनंजय सिंह पकड़े जाएंगे तो वो सीओ की गाड़ी में जाएंगे । जितिन प्रसाद भाजपा में गए है लेकिन जब कांग्रेस में थे तो कहते थे बीजेपी पूरे प्रदेश में ब्रहम्मणों की हत्या करा रही है, अब भाजपा में गए हैं तो क्या बोलेंगे । प्रदेश के 325 विधायकों में से 4 विधायक हम लोग अलग हो गए है अब बचे 321 विधायक, 321 विधायकों में से एक भी विधायक योगी जी के साथ नहीं है । उन के मंत्री मण्डल में एक भी मंत्री उन के साथ नहीं है । सरकार चल रही है लोग अपने निजी स्वार्थ में पड़े हैं, आज मतदान करा दिया जाए तो योगी जी एक भी विधायक का वोट नहीं पाएंगे ।