Breaking News

रफ्तार में है रेडक्रॉस सोसायटी का टीकाकरण अभियान , तिखमपुर में 1650 लोग हुए लाभान्वित :शैलेन्द्र

 




बलिया ।। रेडक्रॉस सोसायटी का टीकाकरण अभियान जोरशोर से चल रहा  है।रेडक्रॉस के सदस्यों द्वारा न केवल अभियान छेड़ा गया है बल्कि हर घर तक जाकर लोगों को समझा कर टीका लगाने के लिये प्रेरित व जागरूक किया जा रहा है। यही कारण है कि विगत 6 दिनों से तिखमपुर मे चल रहे टीकाकरण अभियान के अंतिम दिन शुक्रवार को भी सैकड़ों लोगों ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए टीका लगवाया। 

तीखमपुर पंचायत भवन पर  कोरोना प्रोटोकॉल के तहत लगा टीका , खूब हुई वाहवाही 


 तीखमपुर पंचायत भवन पर विगत 6 दिनों से चल रहे टीकाकरण के दौरान उपस्थित लोगों ने रेडक्रॉस सोसायटी के सदस्यों का उत्साह वर्धन किया। हालांकि उमस भरी गर्मी होने के बावजूद कतार नही टूट रही थी । रेडक्रॉस के शैलेन्द्र कुमार पांडेय ने बताया कि तिखमपुर के इस टीकाकरण अभियान में कुल 1650 लोगो को टीका लगाया गया । अंतिम दिन शुक्रवार को भी 250 लोगो को टीका लगाया गया ।

  श्री पांडेय ने कहा कि स्थानीय लोगो ने न सिर्फ रेडक्रॉस के सदस्यों की सलाह पर टीका लगवाया बल्कि ग्रामवासियों द्वारा सदस्यों का उत्साह वर्धन  किया। कहा कि रेडक्रॉस का उद्देश्य है कि हर क्षेत्र में जाकर लोगों को टीका लगाया जाय। यह प्रक्रिया अनवरत जारी रहेगी। 

इस अवसर पर रेडक्रॉस टीम के स्वास्थ्य विभाग से विनोद कुमार मिश्र, सीएचओ मंतषा, मनीषा, श्वेता, प्रियंका,डाटा आपरेटर खुशबू सिंह, एएनएम हेमलता, ज्योत्सना सिंह , रेड क्रास से उप- सभापति विजय कुमार शर्मा, अशासकीय सचिव डॉ पंकज ओझा, जितेंद्र दुबे,  तथा ग्राम प्रधान सुमंत पाण्डेय, आदर्श सिंह, प्रदीप तिवारी, रविशंकर प्रसाद , कन्हैया जी, गोपाल जी आदि लोग उपस्थित रहे।