Breaking News

आशिकी का खुमार : दुल्हन बनकर पहुंच गया प्रेमिका के घर,फिर जाने हुआ क्या



ए कुमार

भदोही ।।  एक युवक अपने प्रेमिका से मिलने के लिए दुल्हन का भेष धारण कर लिया और प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर मे घुस गया। घर वालो को शक हुआ तो घर मे मौजूद लोगों ने युवक को पकड़ लिया। पर प्रेमी ने लोगो को चकमा दिया और बाइक सवारों के साथ भाग निकला।


 पूरा मामला यूपी के भदोही जनपद के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र का है, जहाँ एक प्रेमी युवक कई दिनों से अपनी प्रेमिका से नही मिल पा रहा था, प्रेमिका से मिलने के लिए उसने दुल्हन का स्वांग रचा और फिर प्रेमिका के घर मे जा घुसा। घरवालों को जब शक हुआ तो उन्होंने युवक को पकड़ लिया पर किसी तरह युवक ने खुद को लोगो के बीच से बचाया और बाइक सवार दोस्तो के साथ भाग निकला।


दुल्हन के भेष में घर मे घुसा था युवक:- प्रेमिका से मिलने के लिए युवक ने नया तरीका आजमाया, लोगो को शक न हो इसलिए प्रेमी ने दुल्हन का भेष धारण किया, साड़ी पहनकर महिलाओ की तरह श्रृंगार किया। बदन पर साड़ी, माथे पर सिंदूर, गले में मंगल सूत्र और हाथों में चुडिया पहनकर, नई नवेली दुल्हन के रूप में दिख रहा है युवक। कहते है कि मोहब्बत भी करते हैं और राजे उल्फत से भी डरते हैं आजकल के मजनू हैं अपनी प्रेमिका से मिलने हैं उसके घर साड़ी पहनकर पहुंचते हैं।