Breaking News

तहसीलदार सदर के औचक निरीक्षण से गेहूं खरीद केंद्र प्रभारियों में मचा हड़कंप








बलिया ।। मंडी समिति बलिया स्थित मंडी समिति गेंहू खरीद केंद्र  का आकस्मिक निरीक्षण तहसीलदार सदर गुलाब चन्द्रा द्वारा किये गया । इस आकस्मिक निरीक्षण में मात्र 467 कुंतल गेहूं की खरीद पायी गयी ।इतनी कम मात्रा में गेहूं की खरीद पर तहसीलदार सदर ने केंद्र प्रभारी  सलमान जाफ़री को चेतावनी दी कि अगर 48 घण्टे में खरीद में सुधार नही हुआ तो एफआईआर दर्ज करा दी जाएगी । 

इसके बाद श्री चंद्रा ने मार्केटिंग विभाग के गेंहू खरीद केंद्र टकरसन का निरीक्षण किया । यहां भी केंद्र पर धीमी खरीद पर केंद्र प्रभारी विजय कुमार दुबे को  चेतावनी दी कि सुधार नही होने पर मुकदमा दर्ज होगा ।

 यही नही श्री चन्द्रा द्वारा मंडी सचिव को कठोर चेतावनी दी गयी है कि यदि व्यवस्था नही सुधरेगी तो आपके विरुद्ध भी मुकदमा दर्ज होगा ।

वही मार्केटिंग विभाग के गेंहू खरीद केंद्र रतसर बलिया के दो कांटा से अब तक 3497 कुन्तल की खरीद हुई है।हैंडलिंग ठेकेदार शिवजी चौधरी के मोबाइल नम्बर 9450654102 पर फोन करके  सख्त चेतावनी दी गई हैं कि आज प्रत्येक दशा में परिवहन कर एसडब्ल्यूसी चितबड़ागांव खरीद की गई  मात्रा का परिवहन  करे। तहसीलदार के औचक निरीक्षण से खरीद केंद्र के प्रभारियों में खलबली मच गई है ।