Breaking News

संघे शक्ति कलियुगे , ही सुरक्षा की गारंटी :दिग्विजय

 


नगरा बलिया ।।  भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ रसड़ा तहसील की एक बैठक गुरुवार को नगरा में सम्पन्न हुई। बैठक में संगठन की मजबूती एवं विस्तार पर विचार विमर्श किया गया।

               बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने कहा कि किसी भी अन्याय के विरुद्ध खड़ा होने के लिए एकता जरूरी है। जबतक पत्रकार साथी संगठित नहीं होंगे, तबतक उनके विरुद्ध षड़यंत्र होता रहेगा। कहे कि पत्रकारों में एकता नहीं होने से ही उन्हें फर्जी मुकदमों का दंश झेलना पड़ रहा है। संघे शक्ति कलियुगे को ध्यान में रखकर पत्रकार साथियों को एकजुट होकर अपनी लड़ाई लड़नी होगी। जिलाध्यक्ष कहे कि भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ हर अन्याय के विरुद्ध हर कदम पर पत्रकारों के साथ खड़ा है। 

तहसील अध्यक्ष संतोष द्विवेदी ने कहा कि बलिया में भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ ही एकमात्र संगठन है जो जनपद में कही भी किसी पत्रकार के साथ अन्याय होने पर मुखर आवाज में विरोध करते हुए पीड़ित पत्रकार के साथ खड़ा होने का काम करता है । अध्यक्षता जिलाध्यक्ष दिग्विजय सिंह व संचालन संतोष द्विवेदी ने किया ।बैठक में मनोज कुमार गुप्ता, रमेशचंद गोड, जितेंद्र यादव, रामेश्वर प्रजापति, संजय कुमार शर्मा, शैलेन्द्र कुमार सिंह सहित सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे।