Breaking News

नवागत सीएमओ का रेडक्रॉस के सदस्यों ने किया स्वागत, दी शुभकामनाएं

 





बलिया ।। नवागत सी एम ओ ( मुख्य चिकित्साधिकारी ) का रेडक्रॉस के सदस्यों ने बुके देकर भव्य स्वागत के साथ शुभकामनाएं दीं। महारजगंज जनपद में एडिशनल सी एम ओ के पद पर रहे डॉक्टर राजेन्द्र प्रसाद को बलिया का मुख्य चिकित्साधिकारी के लिए गुरुवार को शासन ने हरी झंडी दे दी। बता दें कि कोरोना संक्रमण की जद में आने से बलिया के सी एम ओ डॉक्टर जितेंद्र पाल का निधन लखनऊ में हो गया था। जिनकी जगह पर राजेन्द्र प्रसाद को बलिया भेजा गया है।


" मेरा सौभाग्य है कि भृगु नगरी में आया  , लेकिन दुर्भाग्य है हम लोगों के बीच डॉक्टर जितेंद्र सर नही हैं "- नवागत सी एम ओ ,


जिले के रेडक्रॉस सोसाइटी के सदस्यों से बात करते हुए नवागत सी एम ओ डॉक्टर राजेन्द्र प्रसाद ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मेरी तैनाती मुख्य चिकित्साधिकारी पद पर भृगु नगरी में हुई है। लेकिन दुर्भाग्य यह भी है कि एक अच्छे अधिकारी डॉक्टर जितेंद्र पाल सर हम लोगों के बीच नही हैं। उनके प्रति निष्ठा के साथ काम करना ही मेरी सच्ची श्रद्धांजलि होगी। डॉ प्रसाद चार्ज ग्रहण करने के बाद बाबा भृगु मुनि के दरबार मे माथा टेक कर आशीर्वाद लेने के लिये भृगु मंदिर जाकर पूजा अर्चना किये ।



" रेडक्रॉस पर जताया भरोसा , हम हर कदम पर साथ - साथ "


इंडियन रेडक्रॉस सोसाइटी के कोषाध्यक्ष व स्टेट मैनेजिंग कमेटी के सदस्य शैलेन्द्र कुमार पांडेय ने कहा कि नवागत सी एम ओ साहब ने रेडक्रॉस बलिया इकाई पर भरोसा जताया है। और जिला प्रशासन का सहयोग हमेशा रेडक्रॉस सोसाइटी के साथ रहा है। इस दौरान विजय शर्मा डा० पंकज ओझा द्वारा माल्यार्पण एवं बुके देकर स्वागत किया गया। इस अवसर पर गोरखपुर के ए एन एच एम प्रभारी श्री अरविंद कुमार पांडेय एवम ड्रा० संतोष ओझा, संजय कुमार गुप्ता के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।