Breaking News

मतदाता सूची का कार्य करने वाले वेंडर के पास मिलने पर होगी जेल

 



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। मतदाता सूची का कार्य करने वाले वेंडर के पास पूर्व प्रधानों,प्रधान प्रत्याशियों,जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशियों,बीडीसी प्रत्याशियों की लगने वाली भीड़ को सदर तहसीलदार बलिया गुलाब चन्द्रा ने गंभीरता से संज्ञान में लिया है । श्री चन्द्रा ने ऐसे सभी लोगो को जो मतदाता सूची में नाम बढ़वाने कटवाने के लिये प्रयासरत है,को चेतावनी दी कि ऐसे लोग वेंडर के आसपास या मतदाता सूची का कार्य करने वाले तहसील कर्मियों के आसपास दिखायी देते है,तो सीधे जेल भेजें जाएंगे ।

श्री चन्द्रा ने कहा कि ऐसी ही चेतावनी वेंडर को भी दी गयी है और चेताया गया है कि कोई भी गड़बड़ी पायी जाएगी तो कड़ी कार्यवाही तुरन्त की जाएगी ।

बता दे कि आज मॉडल तहसील के आसपास तहसीलदार बलिया सदर एवं कोतवाली पुलिस द्वारा छापेमारी की गई।वर्तमान समय मे पंचायत मतदाता सूची तैयार हो रही है जिसमे दावा एवं आपत्ति दाखिल करने का समय 3 जनवरी 2021 तक थी लेकिन अभी भी वर्तमान प्रधान, भूतपूर्व प्रधान एवं भावी प्रत्याशी तहसील के आसपास या वेंडर के आसपास बल्क में फॉर्म लेकर घूमते नजर आ रहे है।ऐसे लोगो को पकड़ कर सीधे जेल भेजा जाएगा।इसी क्रम में आज कोतवाली बलिया पुलिस एवं तहसीलदार बलिया द्वारा तहसील के आसपास छापेमारी की गयो ।2-3 भावी प्रधान प्रत्यशी जो तहसील के आसपास घूम रहे थे उनको हिरासत में लेकर पूंछताछ की जा रही है।यदि संदिग्ध होंगे तो जेल भेज दिया जाएगा । तहसीलदार बलिया द्वारा अवगत कराया गया कि उच्चाधिकारियों के निर्देशन पर यह अभियान 22 जनवरी तक चलेगा ।