Breaking News

भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ जिला इकाई आजमगढ़ की बैठक रविवार को ,केंद्रीय एवं प्रांतीय पदाधिकारी भी रहेंगे उपस्थित




आजमगढ़ ।। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ आजमगढ़ की एक आवश्यक आपात  बैठक 10 जनवरी दिन रविवार समय 11:00 से 2:00 बजे तक  यसयसआरडी पब्लिक स्कूल में आयोजित की गई है जो  सिधारी चौक से दक्षिण और ब्रिज जहां शुरू हो रहा है वहीं पर पश्चिम पटरी पर  स्थित है  । बैठक में राष्ट्रीय संयोजक सहित प्रदेश के कई पदाधिकारी व जोन प्रभारी भी उपस्थित रहेंगे ।आजमगढ़ जिला इकाई के वरिष्ठ पदाधिकारियों द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार बैठक में राष्ट्रीय संयोजक डॉक्टर भगवान प्रसाद उपाध्याय,   जोन प्रभारी मधुसूदन सिंह (जिला अध्यक्ष बलिया)  उत्तर प्रदेश के प्रांतीय सह सदस्यता प्रभारी  संतोष कुमार एवं घटनाएं हिंदी दैनिक के प्रबंध संपादक भी पधार रहे हैं ।

निर्धारित समय से शुरू होने वाली इस विशेष बैठक में राष्ट्रीय एवं प्रांतीय पर्यवेक्षकों के समक्ष  नये जिला अध्यक्ष के चयन/मनोनयन  लिए भी विचार  विमर्श किया जाएगा   और वर्तमान जिला अध्यक्ष को प्रोन्नत किए जाने पर तथा आजमगढ़ के संगठन को मजबूत बनाने के साथ पत्रकारों की समस्याओं पर भी चर्चा की जाएगी । 

 सभी सदस्यों से  अपील की गई है कि सब लोग समय से उपस्थित होकर बैठक को सफल बनायें । उल्लेखनीय है कि इस महत्वपूर्ण बैठक में जिला इकाई के पदाधिकारियों के चयन को संशोधित रूप देकर उसकी घोषणा की जाएगी और जिला इकाई द्वारा आयोजित शपथ ग्रहण एवं जिला सम्मेलन की तिथि भी सुनिश्चित की जाएगी ।ऐसी स्थिति में सभी सदस्यों की उपस्थिति विशेष रूप से महत्वपूर्ण होगी  ।

बैठक में उन सदस्यों के परिचय पत्र के बारे में भी निर्णय लिया जाएगा  जिन्हें अभी तक किन्ही कारणों से नहीं प्राप्त हो सका है ।साथ ही साथ इसी बैठक में महासंघ की मासिक पत्रिका का वितरण एवं बीमा का फार्म भी भरा जाएगा एवं नए सदस्यों का सदस्यता फॉर्म की सभी औपचारिकताएं पूरी की जाएंगी । आजमगढ़ जनपद के सभी नये पुराने पत्रकार महासंघ के साथी और ऐसे पत्रकार बंधु जो महासंघ से जुड़ना चाहते हैं ,वह कृपया समय से बैठक में उपस्थित   होकर अपनी सदस्यता ग्रहण  कर लें जिससे उनका भी परिचय पत्र अतिशीघ्र उन्हें प्राप्त हो सके । यह जानकारी रामचंद्र राय जिला संरक्षक भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ  जिला इकाई आजमगढ़ ने दी है ।