Breaking News

भाजपा के सक्रिय कार्यकर्त्ताओं ने किया ऐलान ,48 घण्टे में धीरेंद्र के परिजनों पर हमला करने वालो पर हो एफआईआर,नही तो देंगे पार्टी से इस्तीफा

 



बलिया ।। दुर्जनपुर कांड में जिला प्रशासन द्वारा की जा रही एक पक्षीय कार्यवाही से भाजपा के कार्यकर्त्ताओं में उबाल आने लगा है । बैरिया के डाक बंगले पर एक बैठक आयोजित करके जिला प्रशासन पर कार्यकर्ताओं ने खूब आक्रोश व्यक्त किया ।प्रदेश सरकार के मुखिया योगी जी को उप जिलाधिकारी बैरिया बलिया के माध्यम से भेजे अपने ज्ञापन में प्रशासन की एक पक्षीय कार्यवाही पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा है कि बवाल कराने वालों, धीरेंद्र सिंह के परिवार पर हमला करके घायल करने वालो पर जिला प्रशासन कार्यवाही न करके एक पक्षीय कार्यवाही भाजपा समर्थक परिवार पर ही कर रही है , जिससे कार्यकर्त्ताओं का मनोबल टूट रहा है ।

  इन लोगो ने कहा है कि अगर 48 घण्टे के अंदर बवाल कराने वालों पर,धीरेंद्र के परिजनों पर जानलेवा हमला करने वालो पर एफआईआर दर्ज नही होता है तो सभी कार्यकर्त्ता सामूहिक रूप से सक्रिय सदस्यता से त्याग पत्र दे देंगे । बता दे कि दुर्जनपुर कांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह पूर्व सैनिक और पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ का मंडल अध्यक्ष है । बावजूद इसके जिला अध्यक्ष जयप्रकाश साहू द्वारा यह कहना कि धीरेंद्र सिंह भाजपा के किसी भी पद पर नही है, आक्रोश की मूल वजह है । जबकि बैरिया के सक्रिय कार्यकर्ता ऐलानिया कह रहे है कि वो भाजपा के पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के मंडल अध्यक्ष है ।