Breaking News

जियाउद्दीन रिज़वी ने नारद राय कों बताया मौका परस्त, कहा ताला साइकिल मे नहीं इनकी राजनीति पर लगेगा, एक मौकापरस्त के जाने से नहीं रुकेगी साइकिल की रफ़्तार



नारद के बयान पर विधायक रिजवी का करारा पलटवार

बलिया।। सोमवार कों नारद राय द्वारा सपा सुप्रीमों, स्थानीय नेताओं पर उपेक्षित करने का आरोप लगा कर पार्टी से बगावत करने और बीजेपी प्रत्याशी नीरज शेखर कों समर्थन देने की घोषणा से सपा के नेताओं मे काफी आक्रोश देखा जा रहा है। पार्टी के प्रांतीय सचिव, पूर्व मंत्री व सिकंदरपुर विधायक जियाउद्दीन रिज़वी इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए नारद राय कों मौका परस्त बताया है।

 कहा है कि नारद राय द्वारा अनाप शनाप बयान देना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण हैं जिस समाजवादी पार्टी ने उन्हें फर्श से उठा कर अर्स तक पहुंचाया उसमे ताला लगाने की बात कहना छोटा मुंह बड़ी बात हैं।समाजवादी पार्टी किसी एक आदमी के बूते खड़ी नही हैं बल्कि लाखो लाख कार्यकर्ताओं के त्याग और बलिदान के बल पर खड़ी हैं। ये बाते समाजवादी पार्टी के प्रांतीय सचिव और सिकंदरपुर के विधायक मु.जियाऊदीन रिजवी ने मंगलवार को जारी अपने एक प्रेस विज्ञप्ति में कही है ।

    मु.रिजवी ने नारद राय द्वारा समाजवादी पार्टी और पार्टी मुखिया के संबंध में कही बातों को सिरे से  खारिज करते हुए कहा कि इसी पार्टी के दम पर दो बार विधायक और मंत्री बने थे नारद राय। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने खास कर अल्पसंख्यक और पिछड़ों ने अपने  कंधे पर नारद राय को उठा कर वहां तक पहुंचाया हैं और आज अपने व्यक्तिगत स्वार्थ में उन गरीब पिछड़े और अल्पसंख्यकों को धोखा देकर उनके हक को लूटने और उन्हें डराने वाली ताकतों के इशारे पर अनर्गल बयान दे रहे है, जो सर्वत्र निन्दनीय हैं।



   मु.रिजवी ने अपने बयान के माध्यम से कार्यकर्ताओं को भी ढाढस बढ़ाते हुए कहा कि स्व. मुलायम सिंह जी की साइकिल तेज गति से चल रही हैं और आगे भी चलेगी। आप लोग निराश मत होना, मै हर कदम अपके साथ हूं और रहूंगा। मुलायम सिंह यादव की साइकिल किसी एक मौकापरस्त के जाने से कमजोर नहीं होगी और ना ही अखिलेश यादव का कारवाँ कम होगा।राजनीति में खत्म वह लोग होंगे जो उछल कूद करेंगे, ताला तो उनकी राजनीति पर लगेगा जो विचारधारा से समझौता करेगें।

    सपा विधायक ने कहा अंतिम चरण के मतदान आते आते फासिस्टवादी ताकतों का अन्त होना निश्चित हो गया हैं। कहा कि गठबन्धन के कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से लगे रहे इधर उधर आने जाने वालों के ऊपर अपना समय बर्बाद करने से बेहतर हैं।6जनता के बीच परिश्रम करना। इण्डिया गठबंधन की सरकार बनते ही इनके जुबान पर ताला अपने आप लग जायेगा।

    सपा नेता ने बलिया,सलेमपुर और घोषी लोकसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए कार्यकर्ताओं से पुरजोर मेहनत की अपील किया।