Breaking News

बीजेपी ने नीरज शेखर पर जताया भरोसा, बलिया से बनाया प्रत्याशी



मधुसूदन सिंह 

बलिया।। आखिरकार भारतीय जनता पार्टी ने 72 लोकसभा बलिया सीट से प्रत्याशी के नाम की घोषणा करके सस्पेंस को खत्म कर दिया है। बीजेपी ने बलिया लोकसभा सीट से राज्य सभा सदस्य नीरज शेखर को अपना प्रत्याशी बनाया है। आज जारी आठ प्रत्याशियों की सूची मे नीरज शेखर का नाम देखते ही समर्थकों की बांछे खिल गयी है।

लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने उम्मीदवारों की 10वीं लिस्ट जारी कर दी है। जिसमें उत्तर प्रदेश की गाजीपुर, बलिया, इलाहाबाद, फूलपुर, मछलीशहर, कौशाम्बी (अजा) और मैनपुरी लोकसभा सीट शामिल है।भारतीय जनता पार्टी ने बहुचर्चित सीट गाजीपुर से पारस नाथ राय और बलिया लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त का टिकट काटकर पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर को टिकट दिया है। वहीं प्रयागराज (इलाहाबाद) से नीरज त्रिपाठी, फूलपुर लोकसभा सीट से बीजेपी ने प्रवीण पटेल को टिकट दिया है। इसके अलावा मछलीशहर से बीपी सरोज, मैनपुरी से जयवीर सिंह ठाकुर और कौशाम्बी से विनोद सोनकर को टिकट दिया है।




 

नीरज शेखर के चंद्रशेखर नगर आवास झोपड़ी पर समर्थकों द्वारा एक दूसरे को मिठाई खिलाकर और नीरजशेखर जिंदाबाद, पीएम मोदी जिंदाबाद, सीएम योगी जिंदाबाद के नारे लगाकर ख़ुशी का इजहार किया गया। भाजपा के द्वारा प्रत्याशी घोषित कर दिये जाने के बाद अब सबकी निगाहें समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी की घोषणा पर टिक गयी है। कयास ये लगाये जा रहे है कि आज ही सपा भी अपने प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर देगी। सूत्रों के हवाले से इस बार भी सनातन पांडेय ही प्रत्याशी हो सकते है।