Breaking News

अवैध असलहा व करतूसों के साथ तीन गिरफ्तार



संतोष कुमार द्विवेदी 

नगरा,बलिया।। पुलिस अधीक्षक बलिया के निर्देश पर अपराध व अपराधियो के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम में नगरा पुलिस ने तीन अवैध असलहा एवं छः कारतूस के साथ तीन बदमाशो को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस पकड़े गए बदमाशो के खिलाफ़ आर्म्स एक्ट का मुकदमा पंजीकृत कर चालान कर दिया।

             थानाध्यक्ष अतुल कुमार मिश्र ने बताया कि उपनिरीक्षक समरेंद्र कुमार मिश्र व छुन्ना सिंह मय हमराह भोर में क्षेत्र में गश्त पर निकले थे और संदिग्ध वाहन आदि की जांच कर रहे थे कि मुखबिर से सूचना मिली कि तीन बदमाश नगरा गड़वार मार्ग के तिलकारी मोड के  समीप मौजुद है और कहीं जानें के फिराक में है। मुखबिर की बातो पर विश्वास कर पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर घेराबंदी कर तीनो बदमाशो को दबोच लिया तथा जमा तलाशी ली। तलाशी लेने पर तीनो बदमाशो के पास एक एक अवैध असलहा एवं दो दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ।

 



 

 पुछताछ में बदमाशो ने अपना नाम पता कुर्बान आलम पूत्र अली मोहम्मद, अफताब अंसारी पूत्र कसमुद्दीन, फारूक आलम पूत्र मकबूल अंसारी निवासी ग्राम सूर्यपुर कोईरिया टोला थाना पिपरा कोठी जनपद मोतिहार बिहार बताया। पुलिस बदमाशो को थाने ले आई और आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया। बदमाशो को पकड़ने वाली टीम में हे का अब्दुल हमीद, नीरज राही, रामजीत यादव, दीनानाथ आदि मौजूद रहे।