Breaking News

सड़क के लिये ग्रामीणों का प्रबल विरोध, सांसद रविंद्र कुशवाहा ने रास्ता बदल कर की अपनी जन आशीर्वाद यात्रा पूरी





संतोष कुमार द्विवेदी 

नगरा, बलिया।। प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर चुनाव जीतकर 5 वर्षो तक जनता की सुधि न लेने वाले सलेमपुर के भाजपा सांसद रविंद्र कुशवाहा को भारी पड़ने लगा है। सड़क के लिये सड़क पर धरना दे रहे ग्रामीणों के आक्रोश से सांसद जी इतने भयभीत दिखे कि उन्होने अपनी यात्रा का रूट ही बदल दिया, जनता के सामने से गुजरने की हिम्मत नहीं जुटा पाये। सांसद जी का रास्ता बदलना चर्चा का विषय बन गया है।

बता दे कि भीमपुरा थाना क्षेत्र के भीमपुरा बरौली मार्ग के कुशहा ब्राह्मण गांव के ग्रामीणों ने रोड नहीं तो वोट नहीं के मुद्दे को लेकर गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान सांसद रविन्द्र कुशवाहा की जन आशीर्वाद यात्रा के रास्ते पर खड़े हो गए। सूचना मिलने पर सांसद को रास्ता बदलकर अपनी प्रस्तावित यात्रा को पूरी करनी पड़ी। सांसद को बुलाने की मांग पर अड़े ग्रामीणों ने यात्रा में शामिल दो वाहनों को गांव के सामने मुख्य मार्ग पर घेर लिया। और “मोदी योगी से बैर नहीं रविंद्र तुम्हारी खैर नहीं” का नारा लगाने लगे। काफी मशक्कत के बाद पुलिस उन्हें वहां से सुरक्षित निकाल सकी।





             सलेमपुर सांसद व भाजपा प्रत्याशी रविन्द्र कुशवाहा की जन आशीर्वाद यात्रा बेल्थरारोड से शुरु होकर इब्राहिमपट्टी, बरौली, कीडीहरापुर होते हुए भीमपुरा, नगरा के रास्ते हल्दि रामपुर तक प्रस्तावित थी। उनकी यात्रा जैसे ही कीडीहरापुर पहुँची तो रोड नहीं तो वोट नहीं कि मांग को लेकर चुनाव बहिष्कार करने वाले सैकड़ो पुरूष व महिलाएं अपने गांव के मुख्य मार्ग पर सुबह 10 बजे एकत्रित हो गए। जब इसकी जानकारी सांसद को मिली तो उन्होंने ग्रामीणों से मिलने के बजाय प्रस्तावित यात्रा का मार्ग बदलकर भीमपुरा पहुंच गए। जिससे नाराज ग्रामीणों ने उनके काफिले से आ रहे वाहनों को घेर लिया और सांसद को बुलाने की जिद्द पर अड़ गए। वाहन में बैठे लोगों ने इसकी सूचना सासंद को दी तो उन्होंने पुलिस बल भेजकर वाहनो को छुड़ाना उचित समझा। मौके पर पहुंचे हल्का इंचार्ज अमरजीत यादव ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। तब जाकर ग्रामीण उन वाहनों को आगे जाने दिया।