Breaking News

जीएमएएम इण्टर कालेज के मैदान पर आयोजित हुआ चार दिवसीय राज्य स्तरीय फुटबाल टूर्नामेंट, पुरस्कार को लेकर जनता में तरह तरह की चर्चा







बिल्थरारोड बलिया।। नगर के जीएमएएम इण्टर कालेज के तत्वाधान में हुए सुजायत हुसैन मेमोरियल राज्य स्तरीय 4 दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट में मुख्य अतिथितियों व विशिष्ट अतिथियों द्वारा हजारों रुपये आर्थिक सहयोग देने के बाद भी आयोजक मण्डल द्वारा फाइनल मैच की विजेता टीम बनारस और उपविजेता टीम गोरखपुर को पुरस्कार वितरण में किये गए कंजूसी को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

  जीएमएएम इन्टर कालेज के प्रबंधक मुसर्रत याकूब , प्रधानाचार्य मोहम्मद मोबिन और खेल शिक्षक दानिश मोहसिन की देखरेख में हुए फुटबॉल टूर्नामेंट का पुरस्कार वितरण  किया गया। जिसमें फाइनल मैच की विजेता बनारस को जहां चमचमाती हुई विजेता शील्ड मिली,वहीं  गोरखपुर को उपविजेता के शील्ड से संतोष करना पड़ा। अन्य कोई पुरस्कार आयोजक मण्डल द्वारा नही दिया गया।





इस मैच में एक मात्र गोल करने वाले अमित यादव को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया जिन्हें व्यापार मंडल बेल्थरारोड की तरफ से एक एलइडी टीवी दी गई और टूर्नामेंट जीतने पर जनता साइकिल स्टोर की तरफ से एक रेंजर्स साइकिल बनारस को दिया गया  जिसे बनारस के कैप्टन राशिद  ने प्राप्त किया।जीएमएएम कालेज द्वारा 4 दिवसीय फुटबॉल टुर्नामेंट का सफल आयोजन किया गया।पुरे टूर्नामेंट के दौरान फिल्ड पर जिले के नामचीन लोग पहुंचे खिलाड़ियों का हौसला बढाया,कमेटी को सहयोग राशि भी दी।सहयोग राशि तो मिली  लेकिन आयोजक कमेटी द्वारा पुरस्कार वितरण वैसा नहीं दिखा। इस बड़े टूर्नामेंट में खिलाडियों को कमेटी द्वारा उनके पुरस्कारों में कटौती या टूर्नामेंट के अनुसार पुरस्कार न दिये जाने से चर्चाओं का बाजार जहां गर्म रहा वहीं दर्शक पुरस्कार वितरण से खुश नजर नहीं आए।