Breaking News

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का बड़ा बयान : कहा बीजेपी को हराने का लिया है हमने संकल्प






गोरखपुर।।समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पहुंचे गोरखपुर पूर्व विधायक श्रीमती शारदा देवी के मालवीय नगर स्थित आवास पर उनके पति को श्रद्धांजलि व परिवार को शोक संवेदना प्रकट करने पहुंचे।

परिवारजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त कर पूर्व मुख्यमंत्री ने ढांढस बढ़ाया, कहा दुख की इस घड़ी में हम आपके साथ खड़े हैं कहीं भी हमारी आवश्यकता हो तो हमें याद करें।

तत्पश्चात अखिलेश यादव पूर्व विधायक विनय शंकर तिवारी के पिता पूर्व मंत्री पंडित हरिशंकर तिवारी को श्रद्धांजलि एवं परिवार को शोक संवेदना प्रकट करने  उनके पैतृक गांव टांडा पहुंचें।





गोरखपुर पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पूर्व विधायक गौरी देवी के आवास पर पहुँचकर उनके पति को दी श्रद्धांजलि,कहा लोकसभा चुनाव में सपा अस्सी की अस्सी सीट जीतेगी।

अखिलेश यादव ने कहा है कि लोकतंत्र में विपक्ष की भी महत्वपूर्ण भूमिका होती है, लेकिन भाजपा सरकार विपक्ष का सम्मान नहीं करती है। विपक्ष के नेताओं को झूठे मुकदमों में फंसाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाती हैं। भाजपा सरकार नफरत की राजनीति करती है। भाजपा के नेता नफरती भाषा बोलते हैं। वरिष्ठ नेता मोहम्मद आज़म खान साहब को भाजपा सरकार और अधिकारी ने झूठे और फर्जी मामलों में साजिश के तहत फंसाया। अब सच्चाई सामने आ रही है।



अखिलेश यादव ने कहा कि जनता पर दबाव डालकर झूठा मुकदमा करने वाले सत्ता की कठपुतली बने भ्रष्ट अधिकारी को तुरन्त दण्डित करना चाहिए। इस आधार पर कोर्ट से मोहम्मद आजम खां की विधानसभा सदस्यता की भी बहाली हो।

 अखलेश ने गोरखपुर दौरे के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा और उसकी सरकार झूठ बोलती हैं और फिर उस झूठ को ढंकने के लिए तरह तरह के इवेंट करते हैं। आज महंगाई बेरोजगारी चरम पर है। किसान और आम आदमी की आय दोगुनी क्यों नहीं हुई? भाजपा सरकार की गलत आर्थिक नीतियों से हर वर्ग परेशान और तबाह है। भाजपा सरकार ने अधिकारियों के माध्यम से निकाय चुनाव परिणाम को अपने पक्ष में करने के लिए बेईमानी करायी। निकाय चुनाव में भी बड़े पैमाने पर धांधली हुई है।





लोकसभा चुनाव को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि हमारा जो ध्येय है, वो आगे भी रहेगा। समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव में भाजपा को सभी अस्सी सीटों पर हराने का संकल्प लिया है। भाजपा की नफरत और झूठ से लोग ऊब चुके हैं। जनता भाजपा को सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा लोकतांत्रिक परम्पराओं को खत्म कर रही है। वह लोकतंत्र और संविधान को नहीं मानती है।

 अखिलेश यादव ने गोरखपुर के मालवीय नगर में पूर्व विधायक श्रीमती शारदा देवी के आवास पर पहुंच कर उनके पति के निधन पर परिवार से मिलकर शोक संवेदना प्रकट की और श्रद्धांजलि अर्पित की।

इसके बाद  यादव ने गोरखपुर के बडहलगंज थाना स्थित टाण्डा पहुंचकर पूर्व मंत्री स्व0 पण्डित हरिशंकर तिवारी को श्रद्धांजलि अर्पित की और उनके परिजनों से मिलकर शोक संवेदना प्रकट की।

    

बाइट--पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव