Breaking News

वाह रें बलिया पुलिस : थाने से पत्रकार की साइकिल चोरी


 


मधुसूदन सिंह

सुखपुरा बलिया।। अबतक चोरियो की घटनाओ की सूचना चोरो को पकड़ने के लिये थाने पर दी जाती थी। पुलिस की सख़्ती देखकर चोर अपना क्षेत्र भी छोड़कर भाग जाते थे। लेकिन लगता है अब चोरो पर से पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। अब ये लोगों को घरों को छोड़िये इतने बेखौफ़ हो गये है कि थाने में घूस कर यह जानते हुए कि सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है, चोरी की घटना को अंजाम देने से भी नही डर रहे है। मामला बलिया जनपद के सुखपुरा थाना परिसर का है, जहां से दिन दहाड़े पत्रकार की साइकिल चोरी हो गयीं है।





 थाना समाधान दिवस के दिन थाने पर समाचार संकलन करने गए पत्रकार की साईकिल थाना परिसर के अंदर से ही चोरी हो गई।उक्त मामला सुखपुरा थाने का है जहां शनिवार को सरकार द्वारा आयोजित प्रत्येक शनिवार को थाना समाधान दिवस के अवसर पर समाचार संकलन करने गए क्षेत्रीय पत्रकार की साइकल ही थाने परिसर के अंदर से चोरी हो गई।जब समाचार प्रतिनिधि समाचार लेकर वापस जाने के लिए अपने साइकिल के पास गए तो वहां साइकिल ही नहीं थी।



 बहुत देर तक ढूंढने के बाद साइकिल न मिलने पर इस बात की सूचना पत्र प्रतिनिधि द्वारा  द्वारा सुखपुरा थाना अध्यक्ष को दी गई।जिस पर थाने पर लगे सीसीटीवी के वीडियो फुटेज को देखा गया। लेकिन चोर को पहचाना नहीं जा सका ।

अब सोचने की बात यह है कि उचक्के  का मनोबल कितना बढ़ा हुआ है कि थाना परिसर के अंदर से भी आसानी से साइकिल चुरा ले जा रहे हैं। लगता है उच्चको को स्थानीय पुलिस का कोई खौफ ही नही है।