Breaking News

विशाल जुलुस निकाल कर लक्ष्मण ने किया विरोधियों को स्तब्ध, कहा कि सर्व समाज के बल पर मै बनूंगा चेयरमैन : लक्ष्मण



बलिया।। शक्ति प्रदर्शन के दौर में आज लक्ष्मण गुप्ता ने समर्थकों का विशाल जुलुस निकाल कर अपने उन विरोधियों को करारा जबाब दिया है जो अटकले लगा रहे थे कि लक्ष्मण गुप्ता का समर्थन घट गया है। हजारों की संख्या में समाजवादी पार्टी जिंदाबाद लक्ष्मण गुप्ता जिंदाबाद का नारा लगाते हुए सपा का झंडा लहराते हुए ज़ब समर्थकों का रेला सड़कों पर निकला तो चारों तरफ सिर्फ व सिर्फ लक्ष्मण की जीत के ही चर्चे शुरू हो गये।

लक्ष्मण गुप्ता का आज का यह प्रदर्शन इस लिये भी ऐतिहासिक है कि सत्ता पक्ष के प्रत्याशी के समर्थन में स्वयं मुख्यमंत्री जी व उप मुख्यमंत्री जी के साथ ही सांसदों, तीन तीन मंत्रियो और विधायकों के संयुक्त प्रयास से जो समर्थन जनता से नही मिला है वो पूर्व चेयरमैन लक्ष्मण गुप्ता के सरल व्यक्तित्व व पूर्व विधायको सनातन पाण्डेय, मंजू सिंह, व राम इक़बाल सिंह, वरिष्ठ सपा नेता रामजी गुप्ता, अनिल राय, बलराम गुप्ता, अरविंद गोंडवाना की संयुक्त टीम के प्रयास से आज देखने को मिला।



ऐतिहासिक रैली के बाद गुदरी बाजार स्थित श्री दुर्गा मंदिर के सामने आयोजित एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए सपा प्रत्याशी लक्ष्मण गुप्ता ने कहा कि आज की रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिये अपने वरिष्ठ नेताओं पूर्व विधायक सनातन पाण्डेय, मंजू सिंह, रामइक़बाल सिंह, वरिष्ठ नेता अनिल राय के साथ ही सभी समर्थकों को दिल की गहराइयों से अभिनन्दन वंदन कर रहा हूं। यही नही अपने बड़े भाइयों रामजी गुप्ता, बलराम जी गुप्ता व गिरिजेश गुप्ता, गार्जियन परवेज रोशन साहब के ऐतिहासिक जुलुस निकालने में जो सहयोग आशीर्वाद मिला, उसको आजीवन नही भूल सकता हूं ।










कहा कि मै अगर राजनीति में हूं तो सिर्फ दलितों, अल्पसंख्यकों, व्यापारियों और सर्व समाज के लोगों को विकास की धारा से जोड़ने के लिये हूं। कहा कि चेयरमैन बनने के बाद मेरा पहला प्रयास सर्व समाज के लोगों को नगर पालिका से मिलने वाली सभी सुविधाओं को पहुंचाने का काम करूंगा। कहा कि पटरी व्यवसायियों को व्यापार करने में आने वाली परेशानियों को दूर करने का काम करूंगा। कहा कि अब नागरिकों को जन्म मृत्यु प्रमाण पत्र, गृह कर जलकर, आदि के लिये नगर पालिका जाने से मुक्ति दिलाऊंगा। कहा कि मेरे अध्यक्ष बनने पर नागरिकों के द्वार नगर पालिका पहुंचेगी। जरुरी सभी कार्य ऑनलाइन आपके दरवाजे पर ही होने का काम होगा।



सभा को सम्बोधित करते हुए सभी नेताओं ने इस बात पर जोर दिया कि मतदान के दिन न एक वोट घटे, न एक वोट बंटे। सभा को सम्बोधित करने वालों में पूर्व विधायक व सांसद प्रत्याशी सनातन पाण्डेय, पूर्व विधायक राम इक़बाल सिंह, पूर्व विधायक मंजू सिंह, वरिष्ठ सपा नेता परवेज रोशन साहब, वरिष्ठ सपा नेता अनिल राय,वरिष्ठ नेता रामजी गुप्ता, बलराम गुप्ता,विकेश सिंह सोनू, रामेश्वर वर्मा,महावीर चौधरी,राम कृष्ण यादव, कमलेश वर्मा, जुबेर सोनू,लक्ष्मण यादव आदि ने किया। अध्यक्षता रामजी गुप्ता और संचालन गिरिजेश गुप्ता एडवोकेट ने किया।