Breaking News

कृषि मंडी के व्यापारियों और जायसवाल समाज ने दिया लक्ष्मण गुप्ता को समर्थन : लक्ष्मण को मिल रहे अपार समर्थन से विरोधियों में मची खलबली

 


बलिया।। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी लक्ष्मण गुप्ता के समर्थकों का कारवां दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। श्री गुप्ता को मिल रहे अपार समर्थन से विरोधियों के खेमे में खलबली मच गयीं है। यही कारण है कि भाजपा के ब्राह्मण सजातीय वोटरों को सजातीय निर्दल प्रत्याशी से दूर करने के लिये भाजपा ने आज अपने ब्राह्मण उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक को आज प्रचार में उतारा। वही रविवार को सपा प्रत्याशी लक्ष्मण गुप्ता ज़ब कृषि मंडी में व्यापारियों से मिलने पहुंचे तो व्यापारियों ने काफी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। अपने गर्मजोशी भरे स्वागत से अभिभूत श्री गुप्ता ने व्यापारी समाज को आश्वस्त किया कि चेयरमैन बनने के बाद इनके लिये जो भी आवश्यक सुविधाएं जरुरी होंगी, उसको करने में तनिक भी देर नही लगायी जायेगी। कहा कि व्यापारी ही शहर की रीढ़ होते है, इनकी तरक्की के बिना शहर का विकास बेमानी होगा।







श्री गुप्ता ने कहा कि मेरे अध्यक्ष बनने के बाद जो भी व्यवसायिक कांम्प्लेक्स बनेंगे उसमे व्यापारी समाज के लिये 50 प्रतिशत आरक्षण होगा। पटरी व्यवसायियों को स्थायी दुकान देने का प्रयास करूंगा। वही शहर को साफ सुथरा रखने के लिये मोबाइल सफाई दस्ता की शरुआत करूंगा, जो एक काल पर बाजारों में पड़े कूड़े तक पहुंचने का काम करेगा। वही व्यापारियों के साथ स्व नन्दलाल गुप्ता जैसे कृत्य करने की सोचने वालों के लिये मै पीड़ित व्यापारी के साथ चट्टान की तरह खड़ा मिलूंगा। मेरे रहते कोई सुदखोर किसी व्यापारी को प्रताड़ित करने से पहले सौ बार सोचेगा।

वही साहू लाज में जायसवाल समाज ने एक मीटिंग करके लक्ष्मण गुप्ता को अपना समर्थन दिया। श्री गुप्ता ने सभी व्यापारी नेताओं को आश्वासन दिया कि व्यापारियों के लिये शहर में स्थित लोहिया मार्केट के आवंटन के नियमों में बदलाव करके स्थानीय छोटे व्यवसायियों को 50 प्रतिशत आरक्षण के साथ लागत मूल्य पर दुकानों को देने का काम करूंगा।