Breaking News

सरकार के सामने प्रशासन की शिकायत, कदमों में जनता




मधुसूदन सिंह

बलिया।। संचारी रोग नियंत्रण पखवाड़ा का शुभारम्भ करने कलेक्ट्रेट पहुंचे प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह और सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त की उपस्थिति में एक पिता न्याय के लिये जिलाधिकारी के क़दमों में गिरते हुए देखा गया। लेकिन मानवीय संवेदना किसी ने भी नही दिखायी और मुस्कुराते हुए सभी लोग आगे बढ़ गये। जिलाधिकारी ने पत्रक जरूर ले लिया पर कुछ सेकेण्ड ही सही रुक कर आश्वासन के दो बोल भी नही बोले। शिकायत रेवती थानाध्यक्ष के खिलाफ थी।




बता दे कि  रेवती थाना क्षेत्र के हरिकेश्वर चौबे नामक एक पिता अपने पुत्र शुभम उर्फ़ शिबू  के ऊपर घर पर चढ़कर चाकूओं से हमला करने वाले पड़ोसियों,जो लगभग आधा दर्जन की संख्या में थे, के खिलाफ स्थानीय रेवती थानाध्यक्ष द्वारा कार्यवाही नही की जा रही है, का आरोप लगाया गया। इस घटना में श्री चौबे का पुत्र गंभीर रूप से घायल था, जिसका इलाज बीएचयू में हुआ और लड़का अब स्वस्थ होकर घर पर आराम कर रहा है।





बता दे कि बोर्ड परीक्षा के दौरान शुभम की अपने पड़ोसी युवक के साथ कहासूनी हुई थी। इसी को लेकर होली के दिन शुभम पर हमला हुआ था, बताया जा रहा है। इस संबंध में स्थानीय रेवती थाने पर तीन लोगों पर प्राण घातक हमला करने से लेकर अन्य दफाओ में मुकदमा दर्ज कर लिया है। रेवती पर दर्ज अपराध संख्या 91/2023 में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया है जबकि दो लोगों के खिलाफ सोमवार को गैर जमानती वारंट हासिल करने का प्रयास करने वाली है।










लेकिन कलेक्ट्रेट में हरिकेश्वर चौबे का मंत्री व सांसद की मौजूदगी में जिलाधिकारी के पैरो पर गिरने और जिलाधिकारी का मुस्कुराते हुए बिना रुके आगे बढ़ जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग खूब कमेंट भी कर रहे है।