Breaking News

मानवाधिकार जनसेवा परिषद के होली मिलन समारोह में मस्ती में झूमे लोग







लखनऊ।। "समाज के सभी वर्गों की महिलाओं को आत्मनिर्भर तथा स्वावलंबी बनाने के लिए मानवाधिकार जनसेवा परिषद हर सम्भव प्रयास करेगा" यह जानकारी मानवाधिकार जनसेवा परिषद के अध्यक्ष रूप कुमार शर्मा ने होली मिलन कार्यक्रम के दौरान अपने सम्बोधन में दी। कार्यक्रम में सर्वप्रथम सरला शर्मा ने गणपति वन्दना "सभी देवों ने फूल बरसाए.." तथा कुसुम वर्मा ने होली गीत "ओ कान्हा होली खेलन आये तेरे द्वार" प्रस्तुत किए। होली मिलन समारोह में सभी महिलाओं ने आपस में खूब फूलों की होली खेली तथा होली के गानों पर डांस कर मस्ती में झूमीं। उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार शर्मा ने बताया कि महिलाओं की आत्मरक्षा के प्रशिक्षण की व्यवस्था भी की जायेगी। 






कार्यक्रम में एडवोकेट नीलम मिश्रा, रेखा शर्मा, कार्तिका माथुर, बीना सिंह, शालिनी सिंह, रेनू तिवारी, सरिता त्रिपाठी, सुमन लता सिंह, रेनू श्रीवास्तव, शालिनी श्रीवास्तव, शिव देवी, सुधा सिंह, मेनका उपाध्याय, कुसुम वर्मा, राखी श्रीवास्तव, राज कुमारी श्रीवास्तव, नीतू पाल, बीना वर्मा सहित कई अन्य लोग शामिल थे। कार्यक्रम की अतिथि भाजपा की अवध क्षेत्र की क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सुमन लता कुरील ने कार्यक्रम की सराहना करते हुए होली की हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर मानवाधिकार जनसेवा परिषद के अध्यक्ष रूप कुमार शर्मा ने कहा कि परिषद महिलाओं के अधिकारों तथा सुरक्षा के प्रति सजग है तथा उनके अधिकारों की रक्षा के लिए कृत संकल्पित है। मानवाधिकार जनसेवा परिषद लोगों के मानवाधिकारों की रक्षा, जन समस्याओं के निवारण, लोगों को कोरोना से बचाव हेतु वैक्सीनेशन कैम्पों का आयोजन, गरीबों को वस्त्र व कम्बल वितरण आदि किया गया है। 

परिषद के उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार शर्मा ने उपस्थित सभी लोगों को धन्यवाद दिया। कार्यक्रम में रितेश शर्मा,  रवि प्रताप, अर्थ शर्मा, रणविजय सिंह, लवलेश कुमार सहित कई अन्य लोग उपस्थित थे।