Breaking News

बिजली कटौती को लेकर महिलाओं पुरुषों ने चौक में किया प्रदर्शन



विक्की कुमार गुप्ता

बलिया।। शहीद पार्क चौक में नगर पालिका नेता अशीष गुप्ता के नेतृत्व में बिजली कटौती को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया गया। श्री गुप्त ने अपने सम्बोधन में बताया कि बिजली नहीं होने से पूरा नगर अंधेरे से जूझ रहा है और कितनी दुकानें बंद चल रही है। कहा कि बिजली विभाग के आंदोलन का तरीका ठीक नही है। बिजली विभाग के कर्मचारियों को  जनता से नही सरकार से लड़ना चाहिए था।

इस आंदोलन से नागरिकों को बहुत समस्यायें हो रही है। साथ ही इस समय छोटे बच्चों की परीक्षाएं भी चल रही है और घरों में बिजली नहीं है जिससे कि बच्चों की शिक्षा में भी रुकावट आ रही है। प्रदर्शन में गौरीशंकर प्रसाद, सतीश चौरसिया ,अमित, बबलू, अरविंद धीरज राय ,संतोष, प्रमिला देवी व दर्जनों लोग मौजूद रहे।






व्यापारी नेता ने जतायी नाराजगी 

 ऑल इंडिया उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिला महासचिव अशोक कुमार गुप्ता ने बिजली कटौती पर अपनी नाराजगी जतायी है। कहा कि विद्युत वितरण निगम द्वारा अघोषित बिजली कटौती मानवता के लिए शर्मनाक है। कहा कि जिला प्रशासन को जब पहले से पता था कि विद्युत विभाग द्वारा बिजली की कटौती हड़ताल के कारण होनी है तो फिर भी जिला प्रशासन द्वारा इसकी पहले से वैकल्पिक व्यवस्था क्यों नहीं की गई? आज आम जनता, व्यवसायी,बच्चे जिनकी बोर्ड की परीक्षाएं चल रही है,सब लोग बिजली कटौती से परेशान है। मजबूर होकर जनता सड़कों पर त्राहिमाम कर रही है, लोग पानी की बूंद बूंद के लिए तरस रहे हैं। इस तरह से जनता को असहाय छोड़ना बिल्कुल दुर्भाग्यपूर्ण है। श्री गुप्त ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से निवेदन किया है कि इस बिजली कटौती पर जल्द से जल्द कठोर कदम उठाए। इस हड़ताल को अविलंब खत्म करा कर आम जनजीवन को सुचारू रूप से चलने हेतु बिजली व्यवस्था को सुदृढ़ की जाय ।