Breaking News

हाई स्कूल की बोर्ड परीक्षा सम्पन्न, बच्चियों ने परीक्षा बाद की होली की मस्ती,4 मार्च को इंटर की भी परीक्षा हो जायेगी समाप्त

 


पूरे परीक्षा में 16 मुन्ना भाई हुए गिरफ्तार, 7 हुए रेस्टिकेट

मधुसूदन सिंह

बलिया।। अंततः जिला प्रशासन हाई स्कूल की बोर्ड परीक्षा को नकल विहीन कराने में सफल हो ही गया। बलिया में बोर्ड की इस साल हुई परीक्षा पहली है जिसमे किसी भी विषय का पर्चा आउट नही हुआ। हाई स्कूल की परीक्षा ख़त्म होने के बाद छात्र छात्राओं द्वारा ख़ुशी में होली खेलते हुए देखा गया।







हाई स्कूल की बोर्ड परीक्षा को नकल विहीन कराने में सफल होने पर जिला विद्यालय निरीक्षक रमेश कुमार सिंह के चेहरे पर ख़ुशी साफ झलकती दिखी। श्री सिंह ने नकल विहीन परीक्षा संपन्न होने के लिये सीएम योगी की प्रतिवद्धता, जिला प्रशासन के जी तोड़ मेहनत को सहयोगी बताया। कहा कि सीएम योगी जी ने पूरे प्रदेश में नकल विहीन परीक्षा कराने का जो वादा किया था, वह पूर्ण हुआ।




https://youtu.be/MkXQWP8fFiU

कहा कि अबतक जनपद में कुल 16 मुन्ना भाई पकड़े गये है और 6 को रेस्टिकेट किया गया है। कहा कि 4 मार्च को इंटर की केमिस्ट्री का पेपर है जिसको भी हम लोग नकल विहीन संपन्न करा लेंगे। कहा कि अगर कोई नकल करने या कराने का प्रयास भी किया तो उसके बुरे दिन होंगे।