Breaking News

श्रीराम चंद्र मिशन और हार्टफुलनेस सेंटर का तीन दिनी ध्यान शिविर 10 से,जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार करेंगे शुभारम्भ



-बेहतरीन तीन दिनी आयोजन

-श्रीराम चंद्र मिशन के आमडारी मुख्यालय पर आयोजित होगा शिविर

बलिया : संस्कृति मंत्रालय भारत सरकार के सहयोग से श्रीराम चंद्र मिशन और हार्टफुलनेस सेंटर के तत्वावधान में तीन दिनी विशेष ध्यान शिविर का आयोजन 10 मार्च से किया गया है। आयोजन आमडारी में स्थित श्रीराम चंद्र मिशन और हार्टफुलनेस सेंटर के जिला मुख्यालय पर आयोजित है। विशेष शिविर का उद्घाटन जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार करेंगे।

उक्त आशय की जानकारी देते हुए हार्टफुलनेस सेंटर और श्रीराम चंद्र मिशन बलिया के केन्द्र प्रभारी ने बताया कि यह आयोजन संस्कृति मंत्रालय भारत सरकार द्वारा आयोजित आजादी के अमृत महोत्सव के तहत किया जा रहा है। आयोजन में प्रतिभाग करने वाले सभी प्रतिभागियों को इन तीन दिनों में समग्र स्वास्थ्य और कल्याण के लिए आसन, प्राणायाम, मुद्रा और यौगिक संचरण के साथ हार्टफुलनेस ध्यम का गहरा अनुभव कराया जाएगा।






इस तीन दिनी आयोजन के बाबत कहा कि 10 और 11 मार्च को आयोजन शाम चार बजे से छह बजे तक होगा। अंतिम दिन यानी 12 मार्च को सुबह आठ बजे से दस बजे तक आयोजन होगा। हार्टफुलनेस योग और ध्यान कार्यक्रमों की श्रृंखला कर लोगों और समुदाय को आंतरिक शांति, आनंद और समग्र कल्याण की खोज में मदद के लिए सहयोग करता है। हर दिल ध्यान, हर दिन ध्यान नामक इस पहल में इस विशेष ध्यान शिविर का महत्वपूर्ण स्थान है।