Breaking News

पिकअप के धक्के से बाइक सवार दो युवकों की मौत, एक घायल







गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर लगाया जाम 

एसडीएम व पुलिस के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने खत्म किया चक्का जाम

 लल्लन बागी 

रसड़ा बलिया।। थाना क्षेत्र के पकवाइनार(बलिया) के मुस्तफाबाद (डेरापुर) के पास पिकअप के धक्के से अपाचे बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई,वही एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना से गुस्साए लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया। बाद में पहुंचे एसडीएम सर्वेश यादव, सीओ शिवनारायण वैश ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा कर जाम को समाप्त कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद भाग रहे पिकअप को ग्रामीणों ने पकड़ लिया जबकि ड्राइवर भागने में कामयाब हो गया।


बताते हैं कि रसड़ा थाना क्षेत्र के कोप गांव निवासी कृष्णा राजभर )14) पुत्र सतराम, अर्जुन राजभर (16) पुत्र जूही राजभर, शुभम उर्फ छठू (15) पुत्र घूरा राजभर अपने अपाचे बाइक से सीधागर से पकवाइनार की ओर जा रहे थे. इसी बीच मुस्तफाबाद के समीप सामने से आ रही पिकअप ने इन्हें जोरदार धक्का मार दिया. जिससे मौके पर ही कृष्णा ने दम तोड़ दिया वही अर्जुन व शुभम घायल होकर वही पर छटपटाने लगे।






 आसपास के लोगों ने दोनों घायलों को रसड़ा सीएससी ले आया. जहां रास्ते में ही अर्जुन राजभर ने भी दम तोड़ दिया. शुभम का गंभीर अवस्था में उपचार चल रहा है. घटना की सूचना पाते ही एसडीएम सर्वेश यादव, सीओ शिवनारायण, कोतवाल हेमेंद्र सिंह, क्राइम इंस्पेक्टर निहाल नंदन कुमार, पकवाइनार चौकी इंचार्ज औरंगजेब खान, एसआई अमरजीत यादव आदि तत्काल मौके पर पहुंच गए।