Breaking News

नवागत जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फूंडे ने संभाला कार्यभार




मधुसूदन सिंह 

चंदौली।।नवागत डीएम निखिल टीकाराम फुंडे ने आज कलेक्ट्रेट मुख्यालय पहुंचकर जिलाधिकारी के रूप में कार्यभार ग्रहण किया। मूल रूप से महाराष्ट्र के नागपुर के रहने वाले नवागत जिलाधिकारी श्री फूंडे 2014 बैच के आईएएस अफसर है। यहां कार्यभार ग्रहण करने से पूर्व आगरा में नगर आयुक्त के पद पर तैनात थे।  जनपद बलिया में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के रूप में अपनी ट्रेनिंग के समय आम जनमानस में लोकप्रिय रहने वाले श्री फूंडे बलिया से झांसी के मुख्य विकास अधिकारी के पद पर अपना सफल कार्यकाल पूरा करते हुए इस क्षेत्र में लोगों को पानी की समस्या से निजात दिलाने के लिये सफलतम प्रयास के कारण लोगों के हरदिल अजीज बन गये थे। 

    



कार्यभार ग्रहण करने के बाद कलेक्ट्रेट सभागार में मीडिया प्रतिनिधियों से वार्ता करते हुए नवागत जिलाधिकारी ने कहा कि शासन के मंशानुरूप सरकार की योजनाओं का क्रियान्वयन हो और जनपद का संचालित योजनाओं में बेहतर प्रदर्शन रहे, यही मेरा प्रयास होगा । इसके साथ ही जनसमस्याओं के त्वरित समाधान, स्वास्थ्य, शिक्षा, इको टूरिज्म, उद्योगों को बढ़ावा देना, भूमि अधिग्रहण पर मेरा विशेष फोकस रहेगा।



 कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ संक्षिप्त बैठक करते हुए नवागत जिलाधिकारी ने कहा कि सभी अधिकारी/कर्मचारी दफ्तर में समय से उपस्थित रहकर कार्य करें। कार्यालयो में पर्याप्त साफ-सफाई रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि समस्त विभागीय अधिकारी समय से जनसुनवाई करें। आईजीआरएस की शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए ससमय गुणवत्तापूर्ण निस्तारण सुनिश्चित करेंगे। इसमें कोई हीला हवाली क्षम्य नहीं होगी। जिलाधिकारी ने कहा कि अधिकारी जन समस्याओं के मामलो में संवेदनशील रहें और सकारात्मक सोच के साथ अच्छा कार्य करें।







बाइट- निखिल टीकाराम फूंडे, डीएम चंदौली