Breaking News

चौहान महा सम्मेलन में बोले शिवशंकर चौहान :उपेक्षा से नाराज चौहान समाज अब अपने हक हकूक लेने के लिये हो गया है संघर्ष को तैयार




अभिषेक मिश्र 

बाँसडीह बलिया।। कस्बे में रविवार के दिन चौहान समाज महा सम्मेलन का आयोजन ओम प्रकाश चौहान की अध्यक्षता में आयोजित हुआ ।समेलन में हजारों की संख्या मे चौहान समाज के लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम में  बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे पूर्व विधायक शिव शंकर  चौहान को कार्यकर्ताओ ने फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।कार्यक्रम में वक्ताओं ने चौहान समाज के उत्थान को लेकर विस्तृत रूप से चर्चा की गई ।




वही पूर्व विधायक शिवंशकर चौहान ने कहा कि आज तक चौहान समाज के लोगों ने अपना बहुमुल्य वोट देकर जन प्रतिनधि चुनने का कार्य और विभिन जनप्रतिनधियो को कुर्सी पर बैठाने का कार्य किया ।वावजूद इसके किसी भी जनप्रतिनिधि या सरकार द्वारा चौहान समाज के लोगो पर ध्यान नही दिया गया।विडम्बना यह है कि आज भी चौहान समाज के लोग उपेक्षा के शिकार है।कहा कि अब चौहान समाज के लोग लोगो के बीच इस उपेक्षा को लेकर धीरे धीरे आक्रोश उत्पन्न होने लगा है,जो धीरे धीरे अपना हक व हकूक की लड़ाई लड़ने लगे है।आने वाले समय मे चैहान समाज के लोग न केवल नेतृत्व करने का कार्य करेंगे बल्कि समाज के उत्थान में भी अहम भूमिका निभाएंगे ।






इस मौके पर चंद्रशेखर सिंह चौहान, बीरप्रताप चौहान,लालबहादुर चौहान,डॉ पूरनमल चौहान, देवेंद्र चौहन, रामशंकर चौहान,मनोज चौहान,दिनेश चौहान,बिजेंद्र चौहान, अजीत चौहान,गौतम चौहान आदि रहे।वहीं बैठक की अध्यक्षता ओमप्रकाश चौहान व संचालन भरत चौहान,ने किया।