Breaking News

नौ दिवसीय रूद्र महा अभिषेक एवं श्री राम कथा का भव्य आयोजन




चिलकहर बलिया।। उचेडा चिलकहर मां चंडी के प्रांगण में भव्य नौ दिवसीय रूद्र महा अभिषेक एवं श्री राम कथा का आयोजन चल रहा है। कथा के आयोजक एवं ब्राह्मण स्वयंसेवक संघ रसड़ा विधानसभा के अध्यक्ष आचार्य आशीष पाराशर ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान सुबह में प्रतिदिन हजारों भक्तों के द्वारा निःशुल्क भगवान भोलेनाथ का रुद्राभिषेक किया जाता है।








 शाम को अयोध्या से पधारे हुए मानस मर्मज्ञ शुभम जी महाराज के श्रीमुख के द्वारा बाल्मीकि रामायण का कथा एवं रामलीला का मंचन किया जाता है।कथा के सातवें दिन हजारों भक्तों की  उपस्थिति में भगवान राम का सीता के साथ विवाह उत्सव का दिव्य कार्यक्रम संपन्न हुआ है। कार्यक्रम के संयोजक आचार्य आशीष पाराशर ने बताया कि रुद्राभिषेक करने से भगवान भोलेनाथ प्रसन्न होते हैं और मनुष्य के सारे कष्ट दूर हो जाते हैं।








कहा कि राम कथा के श्रवण मात्र से मनुष्य के सारे पाप समाप्त हो जाते हैं। कथा को सफल बनाने में अनिल ओझा केशवानंद मंगल पांडे रंजीत राघव दास रोहित श्याम जी जय राम जी राजा पांडे उमा शंकर पांडे अनिल पांडे संजय पांडे रत्नाकर दुबे सत्येंद्र पांडे सहित संपूर्ण क्षेत्रीय जनों का सहयोग रहा।