Breaking News

संस्कृत के छात्र छात्राओं मे वितरित हुआ स्मार्टफोन व टेबलेट

 




बलिया।। शनिवार को जुबली संस्कृत कॉलेज बलिया में उ.प्र. सरकार के स्मार्टफोन/टेबलेट योजना के तदनरुप , महाविद्यालय में शास्त्री एवं आचार्य के छात्र/छात्राओं को स्मार्टफोन और टैबलेट वितरित किया गया। कार्यक्रम का आरंभ  उप-जिलाधिकारी सीमा पाण्डेय , तहसीलदार श्रवण कुमार राठौर  एवं प्राचार्य द्वारा माँ सरस्वती की तस्वीर पर पुष्प चढ़ाने के बाद दीप प्रज्वलित करके किया गया।




कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए प्राचार्य सिद्धार्थ शंकर ओझा ने संस्कृत एवं टेक्नोलॉजी को एक करते हुए विकास की बात कही। उपजिलाधिकारी श्रीमती पांडेय ने कहा कि संस्कृत भाषा बहुत पुराने समय से अमल में चली आ रही है, आज के इस आधुनिक युग में भी संस्कृत साहित्य आपका विषय हैं, ये बहुत खुशी की बात है। संस्कृत मंत्रोच्चार के साथ सरस्वती वंदना बहुत ही अच्छा लगा।मुझे यहां आकर बहुत ही खुशी हुई, मैं भी संस्कृत की विधार्थी रही हूं। मैं नागा जी सरस्वती शिशु मंदिर से पढ़ी हूं, उन्होंने सभी छात्र/छात्राओं को हार्दिक शुभकामना के साथ बधाई दी।









   तहसीलदार श्री राठौर द्वारा टैबलेट एवं मोबाइल वितरित करते हुए छात्र एवं छात्राओ को उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की गयी । साथ ही सभी छात्र छात्राओं का उत्साह वर्धन किया।कुल 32 छात्रो को टैबलेट एवं 11 छात्रो को स्मार्टफोन वितरित किया गया। 

कार्यक्रम का संचालन रेड क्रास सोसायटी बलिया के जिला समन्वयक शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय द्वारा किया गया।कार्यक्रम में मुख्य रूप से पीयूष उपाध्याय, अनुज कुमार पाण्डेय,  संजय पाण्डेय ने सहभागिता करते हुए सभी छात्रों के भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। प्राचार्य द्वारा कार्यक्रम का समापन किया गया।