Breaking News

चिकित्सक की गलत रिपोर्टिंग से सीएचसी पर जमकर हंगामा



अभयेश मिश्र 

बिल्थरारोड बलिया।। नगर के वार्ड नम्बर 9 के इमिलिया मुहल्ला निवासी मोहम्मद सफीऊलाह  उर्फ भोला मिस्त्री की शनिवार के सुबह  लगभग 11 बजे अचानक तबियत खराब होने पर परिजन सीएचसी सीयर ले गए, जहां इलाज के दौरान मौत हो गयी।  मौके पर मौजूद डॉ एलसी शर्मा द्वारा संदिग्ध  मौत की बात रजिस्टर में दर्ज करने पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया।   हंगामे के दौरान ही डॉ एलसी शर्मा के खिलाफ की गई पूर्व की शिकायत की जाँच करने  मौके पर पहुँचे जांच टीम  के नोडल व एडिशनल सीएमओ डॉ एसके गुप्ता, डॉ अभिषेक मिश्रा, डॉ योगेन्द्र दास भी मौजूद रहे।








  हंगामे की खबर मिलते ही उभांव इंस्पेक्टर राजीव कुमार मिश्र दल बल के साथ पहुँच गए। इसके बाद  सीएचसी अधीक्षक डॉ राकेश कुमार सिंह , इंस्पेक्टर राजीव कुमार मिश्र और निवर्तमान चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त के पहल पर  डॉक्टर के बात से क्षुब्ध परिजनों व अन्य के द्वारा लगभग 3 घण्टे तक चला हंगामा शांत हो गया और मृतक के शव को पंचनामा के बाद सौप दिया गया।



परिजनों का कहना था कि पहले से तबियत खराब चल रही थी जिसका इलाज चल रहा था। इस दौरान जसुराम राजभर द्वारा की गई शिकायत पर डॉक्टर लालचन्द शर्मा की  जांच करने पहुँची टीम  को जसुराम राजभर ने डॉक्टर लालचन्द शर्मा का यहाँ से स्थानांतरित कर जांच करने की मांग की । साथ ही कहा कि आज जो हंगामा हुआ है वह डॉक्टर लालचन्द शर्मा की ही देन है। जो आप लोग भी देखे है।  हंगामे को देख जांच टीम पुनः बाद में आने की बात कहते हुए चली गयी।