Breaking News

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने मेकअप रूम में किया सुसाइड, कैटरीना कैफ के साथ भी फिल्म में किया था काम





मुंबई।।टीवी सीरियल अली बाबा दास्तान ए काबुल और फिल्म फितूर की एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा को लेकर चौंका देने वाली खबर सामने आई है. टीवी और फिल्म जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस ने 20 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली है।








टीवी अभिनेत्री तुनिष शर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की। शूटिंग के सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या की। बता दे कि 20 वर्षीया अभिनेत्री तुनिष म्यूज़िक एलबम शूट कर रही थी। टुनिष शर्मा कैटरीना कैफ की फ़िल्म फितूर में भी नज़र आई थी। बताया जा रहा हसि कि आत्महत्या से पहले तक बिल्कुल नॉर्मल थी और 5 घण्टे पहले ही इंस्टाग्राम पर अपने फ़ोटो भी शेयर किये थे।

अपडेट

टेलीविजन एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की सुसाइड की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. अभिनेत्री ने शो के सेट पर खुद को फांसी लगा ली और यह घटना उनके को-स्टार शिजान खान के मेकअप रूम में हुई। एक्ट्रेस ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इसका अभी पता नहीं चल पाया है।


तुनिषा एक टीवी शो की लीड थीं और उनके साथी कलाकार शिजान मोहम्मद खान के साथ उनके अच्छे संबंध थे।तुनिशा शर्मा ने भारत का वीर पुत्र - महाराणा प्रताप से अभिनय की शुरुआत की। तुनिशा को चक्रवर्ती अशोक सम्राट में राजकुमारी अहंकारा, इश्क सुभान अल्लाह में ज़ारा/बबली और इंटरनेट वाला लव में आध्या वर्मा की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है।

तुनिशा शर्मा ने फितूर के साथ यंग फिरदौस की भूमिका निभाते हुए अपनी फिल्म की शुरुआत की और बाद में 'बार बार देखो' में यंग दीया की भूमिका निभाई। इन दोनों फिल्मों में उन्होंने कैटरीना कैफ के बचपन की भूमिका निभाई। तुनिशा शर्मा दबंग 3 में भी छोटी सी भूमिका निभा चुकी हैं।

सूत्रों के मुताबिक, तुनिषा की मां इंटरनेट वाला लव के सेट पर उनके साथ जाया करती थीं और उनका ख्याल रखती थीं। दरअसल उनके मेकअप रूम के बाहर एक लड़का होता था और किसी लड़के को अंदर नहीं जाने दिया जाता था। मां उनपर ध्यान देती थी और उसे अकेला नहीं छोड़ती थी लेकिन जब वह बड़ी हो गईं वह उनके सेट पर उनके साथ आना बंद कर दिया लेकिन वह अपनी मां के बेहद करीब थी।


तुनिषा, कंवर ढिल्लों को अपना खास दोस्त मानती थीं और अपने पिछले इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह उनके डिप्रेशन के दिनों में उनके साथ खड़े थे। तुनिषा की सुसाइड की खबर सुनने के बाद एक्टर फौरन अस्पताल रवाना हुए थे।


ऐसा बताया जाता है कि एक्टर तुनिषा के सबसे अच्छे दोस्तों में से हैं और उन्होंने तुनिषा का मार्गदर्शन किया और जब वह डिप्रेशन की समस्या से जूझ रही थीं। उन्होंने इंटरव्यू में कहा, "कोई भी जो आपके सबसे खराब समय में आपके साथ खड़ा होता है, उसे महत्व दिया जाना चाहिए। क्योंकि सच्चे रिश्ते आज मुश्किल से मिलते हैं।