Breaking News

विहान विद्यापीठ वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता : पूर्व सीएमओ डा. पीके सिंह ने वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के तीसरे दिन बतौर अतिथि किया सहभाग



वरिष्ठ शिक्षक नेता पूर्व प्रधानाचार्य चंद्रशेखर उपाध्याय भी पहुंचे

बलिया : जिला मुख्यालय से पांच-सखत किमी दूर सागरपाली से सटे पकड़ी में स्थित विहान विद्यापीठ में चल रहे वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के तीसरे दिन बच्चों का हुनर देखने पूर्व सीएमओ डा. पीके सिंह और पूर्व प्रधानाचार्य चंद्रशेखर उपाध्याय पहुंचे। द्वय विशिष्ट जन ने बतौर अतिथि खेलकूद प्रतियोगिता में सहभागिता की। 

स्कूली बच्चों ने भव्यता से स्वागत किया। विद्यालय के चेयरमैन प्रमोद कुमार उपाध्याय ने बुके देकर द्वय को सम्मानित किया। एनुअल स्पोर्ट्स मिट के तीसरे दिन पूर्व सीएमओ डख. पीके सिंह और चंद्रशेखर उपाध्याय बतौर अतिथि विद्यालय पहुंचे। स्कूली बच्चों सहित प्रबंधन ने उनका जोरदार स्वागत किया। फिल्ड में पहुंचते ही द्वय ने मां सरस्वती के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए दीप प्रज्वलित किया। आशीर्वाद सहित उन्होंने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की। बच्चों को आशीर्वाद स्वरूप उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना द्वय अतिथि ने की। द्वय ने विद्यालय की बेहतर व्यवस्था और साज सज्जा देखकृ प्रबंधन को भी सराहा। विद्यालय के चेयरमैन प्रमोद कुमार उपाध्याय ने अतिथियों का स्वागत किया। विद्यालय के प्रबंधक नितीश कुमार उपाध्याय ने सभी का आभार जताया। इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार शशिकांत ओझा भी मौजूद रहे।







खेल में छात्रों ने दिखाया कौशल


खेलकूद प्रतियोगिता के तीसरे दिन नर्सरी से लगायत दो तक और वरिष्ठ छात्रों की प्रतियोगिता विद्यालय के दोनों मैदानों पर अलग अलग हुई। मुख्य मैदान पर छात्रों का दौड़ तथा छात्राओं की ऊंची कूद प्रतियोगिता सहित अन्य स्पर्श भी हुई। छात्रों ने मनोयोग से सहभाग किया।