Breaking News

विहान विद्यापीठ के चार दिवसीय वार्षिक खेलकूद समारोह का हुआ भव्य समापन





पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी ने अंतिम दिन किया मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलन

क्षेत्र पंचायत हनुमानगंज के ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि रीतिक कुमार भी हुए शामिल


बलिया : जिला मुख्यालय से छह सात किमी दुर सागरपाली से सटे पकड़ी में स्थापित विहान विद्यापीठ में शुक्रवार को चार दिनी वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का भव्य समापन हुआ। शुभारंभ हुआ। पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी समापन समारोह के मुख्य अतिथि रहे। उन्होंने मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित कर अंतिम दिन के कार्यक्रम की शुरुआत की। हनुमानगंज ब्लॉक के प्रमुख प्रतिनिधि रीतिक कुमार विशिष्ट अतिथि के रुप में शामिल हुए।







अपने संबोधन में पूर्व मंत्री ने बच्चों को आशीर्वाद दिया तथा विद्यालय प्रबंधन को धन्यवाद दिया। कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में इतनी उत्कृष्ट व्यवस्था देकर प्रबंधन समृद्ध भारत के सपने को साकार कर रहा है। पूर्व मंत्री ने विजेताओं को शुभकामना दिया तथा सहभाग करने वालों को और बेहतर प्रदर्शन करने की सीख दी । इससे पूर्व उपेंद्र तिवारी के आगमन पर विद्यालय प्रबंधन ने बुके लेकर सम्मानित किया। विद्यालय की बच्चियों ने अतिथियों का बैज लगाकर स्वागत किया। विद्यालय के चेयरमैन प्रमोद कुमार उपाध्याय ने पूर्व मंत्री का और ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि रीतिक कुमार का माल्यार्पण किया। विद्यालय के प्रबंधक नितीश कुमार उपाध्याय ने सभी आगंतुकों का आभार जताया।

सनद रहे वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने किया था। सांसद ने विद्यालय में व्यायाम शाला निर्माण के लिए दस लाख रुपया सांसद निधि से दिया था। समारोह में एक दिन पूर्व मंत्री नारद राय, एक दिन पूर्व सीएमओ डा. पीके सिंह और चंद्रशेखर उपाध्याय ने बतौर अतिथि सहभागिता की थी।


ब्लॉक प्रमुख ने दिया विद्यालय को सोलर लाइट और आरओ प्लांट


वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के समापन समारोह में विशिष्ट अतिथि के रुप में सहभाग कर रहे हनुमानगंज ब्लॉक के प्रमुख प्रतिनिधि रीतिक कुमार ने विद्यालय को सोलर लाइट और आरओ प्लांट उपहार में दिया। विद्यालय में जब सभी बच्चों को क्षेत्र पंचायत द्वारा प्रदत शुद्ध जल मिलेगा।