Breaking News

पुलिस के लिए चुनौती बनी पूर्व प्रधान की हत्या, नही मिला हत्यारों का सुराग



सुखपुरा बलिया।।थाना क्षेत्र के ग्राम सभा भलूही में गत ने दिनों हुई पूर्व प्रधान हृदय नारायण सिंह की हत्या के बाद क्षेत्र में दहशत एवं भय का माहौल व्याप्त है। वही जनपद के तेज तर्रार पुलिस अधिकारियों की टीम गठित कर प्रशासन कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।पुलिस एक्सपर्ट घटना को गंभीरता से लेते हुए जमीनी स्तर पर  खुलासा करने के लिए कार्य कर रही है।जिले के पुलिस कप्तान राजकरण नैयर अपराधियों को पकड़ मामले का जल्द से जल्द खुलासा करने के लिए दिन-रात मानिटरिंग कर रहे हैं।






यह घटना अपराधियों द्वारा पुलिस को चुनौती देने जैसा प्रतीत हो रही है।वहीं उत्तर प्रदेश पुलिस अपनी प्रतिष्ठा बचाने के लिए मामले का खुलासा करने मे दिन-रात  एक किये हुए  है। क्षेत्रीय लोगों में इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं भी हो रहे हैं। थाना क्षेत्र का भलूही ग्राम सभा में यह चौथी घटना है और सभी घटनाए एक जैसी प्रतीत हो रही हैं। लेकिन अभी तक किसी भी घटना का खुलासा स्पष्ट नहीं हो सका है।लेकिन इस बार जिले के कप्तान और पुलिस की सक्रियता से सही अपराधियों को पकड़ने की उम्मीद जगती दिखाई दे रही है।पुलिस द्वारा क्षेंत्र और गांव के दर्जनों लोगों से विभिन्न बिंदुओं पर हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इस थाने पर पूर्व मे तैनात तेजतर्रार उन सभी पुलिस कर्मियों को भी गैर जनपद से बुलाकर घटना का खुलासा करने के लिये लगाये जाने की भी सूचना सूत्रों से मिल रही है। अब देखना है कि बलिया पुलिस कितनी जल्दी इस घटना का खुलासा कर पा रही है। घटना को जिस वीभत्स तरीके से अंजाम दिया गया है, उसको ध्यान मे रखकर पुलिस जर जमीन जोरू तीनो ऐंगल से जांच कर रही है।