Breaking News

सीएम के कार्यक्रम में छात्रों के शामिल करने पर अमिताभ ठाकुर ने उठाये सवाल, कहा यह गलत, राष्ट्रपति राज्यपाल को भेजा पत्रक



बलिया।। अधिकार सेना ने 06 नवंबर 2022 को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बलिया के कार्यक्रम में विद्यालाओं के छात्र-छात्रों को जबरदस्ती बुलाये जाने पर कड़ी आपत्ति की है।अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने कहा कि बीते दिनों अपनी बलिया यात्रा में उन्हें ज्ञात हुआ कि सीएम के कार्यक्रम के लिए प्रत्येक विद्यालय को कम से कम 300 छात्राओं को लाने का निर्देश दिया गया। इसके लिए जिला प्रशासन के सीधे दवाब में जिला विद्यालय निरीक्षक तथा बेसिक शिक्षा अधिकारी द्वारा  निजी एवं सरकारी विद्यालयों के प्रबंधकों की मीटिंग बुलाई गयी तथा विभागीय अफसरों द्वारा प्रबंधकों व प्रधानाचार्यो को छात्रों को कार्यक्रम में लाने के लिए मजबूर किया गया।






जानकारी के अनुसार इन बसों में ईंधन तथा छात्रों के पानी और जलपान की व्यवस्था भी विद्यालय प्रबंधन को करनी पड़ी।रविवार को छुट्टी का दिन होने के बाद भी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से दो घंटे पहले ही विभिन्न विद्यालयों के हजारों बच्चे बस में भर कर लाए गये।


अमिताभ ठाकुर ने कहा कि भाजपा के तमाम अन्य कार्यक्रम में भी इसी प्रकार छात्रों के प्रयोग की शिकायतें मिल रही हैं. अधिकार सेना ने इसकी घोर निंदा करते हुए इस सम्बन्ध में भारत के राष्ट्रपति एवं यूपी के राज्यपाल को पत्रक भेजा है।


 अमिताभ ठाकुर की बाइट-