Breaking News

भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की आवश्यक बैठक हुई संपन्न, संगठन की मजबूती को लेकर किया गया विचार विमर्श



आजमगढ़।। जनपद के कप्तानगंज में स्थित पंचदेव मंदिर परिसर पर भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की आवश्यक बैठक आयोजित की गई । बैठक जिला अध्यक्ष कृष्णमणि शुक्ला की अध्यक्षता में आयोजित हुई । बैठक के दौरान पत्रकार बंधुओं के साथ आए दिन हो रहे अन्याय व अत्याचार को लेकर आगे की लड़ाई लड़ने की रणनीति तैयार की गई।

साथ ही साथ संगठन की मजबूती को लेकर विचार विमर्श किया गया । वही सदस्यों को महासंघ का परिचय पत्र भी जिलाध्यक्ष द्वारा पहनाकर सम्मानित किया गया। श्री शुक्ला ने अपने सम्बोधन मे कहा कि भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ आज देश मे पत्रकार हितों की लड़ाई लड़ने के लिये एक आंदोलन का नाम बन गया है। यही कारण है कि तीरथराज प्रयागराज की पवित्र भूमि से अंकुरित महासंघ रूपी पौधा अब वटवृक्ष बनकर देश के 14 से अधिक राज्यों और विदेशी भूमि नेपाल मे भी पत्रकारों की आवाज बन गया है। कहा कि आजमगढ़ मे महासंघ को बुलंदी पर पहुँचाना हम सब का दायित्व है।








उपस्थित सभी पत्रकार साथियों ने जिलाध्यक्ष की बात का समर्थन करते हुए महासंघ को जनपद का सबसे अधिक सदस्यों वाला संगठन बनाने का संकल्प लिया।इस अवसर पर राजेश गुप्ता, रमेश कुमार यादव, घनश्याम यादव, काशीनाथ यादव, महेंद्र प्रसाद, अनूप यादव, सुरेश चंद्र यादव, कृष्णमणि शुक्ला, विजय नारायण, रमेशचंद यादव सहित आदि पत्रकार बंधु मौजूद रहे ।