Breaking News

62 प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षकों को जिलों में मिली तैनाती



लखनऊ।।   व्यवहारिक प्रशिक्षण के लिए जिलों में 62 प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षकों को तैनाती मिली है।

इनको इन जिलों मे मिली है तैनाती 

  प्रतीक दहिया को पीलीभीत, शुचिता सिंह को मेरठ में तैनाती मिली है।आशुतोष को चंदौली, दीपक कुमार को संभल में तैनाती मिली है। सत्येंद्र सिंह को शामली, सर्वम सिंह को बिजनौर में तैनाती मिली है। गौरव शर्मा को आजमगढ़ और सैयद अरीब अहमद को आगरा, हर्षित चौहान को बाराबंकी मे तैनात किया गया है। उमेश्वर प्रभात सिंह को भदोही, आनंद राय को बहराइच, राजेश कमल को हमीरपुर में तैनात किया गया है।हर्ष मोदी को बरेली, रविशंकर को मुजफ्फरनगर में तैनात किया गया है।

आशीष निगम को अयोध्या,प्रिया सिंह को कानपुर देहात, प्रवीण कुमार तिवारी को फिरोजाबाद मे तैनाती मिली है।अंकित तिवारी को मुरादाबाद, अंकित मिश्रा को हरदोई,दीपांशी राठौर को संतकबीरनगर मे तैनात किया गया है। सार्थक सेंगर को बस्ती,अंशुमन श्रीवास्तव को देवरिया में तैनात किया गया है। स्वेता कुमारी को झांसी, आशुतोष शिवम को हापुड़ में तैनात किया गया है। नेहा त्रिपाठी को लखनऊ, गौरव सिंह को अमेठी में तैनात किया गया है। राजू निषाद को कासगंज, फहीम कुरैशी को बलिया में तैनात किया गया है। राघवेंद्र सिंह को बलरामपुर, अनुरुद्ध कुमार को महराजगंज और सौरभ सामंत को फतेहपुर मे तैनाती मिली है।






शिल्पा वर्मा को गोंडा, हर्षिता गंगवार को महोबा, शुभेंदु सिंह को अलीगढ़ में तैनात किया गया है। श्वेता वर्मा को मथुरा, अमरनाथ गुप्ता को प्रतापगढ़ में तैनात किया गया है। शुभम कुमार को अंबेडकरनगर, करिश्मा गुप्ता को कानपुर, शोभित कुमार को सीतापुर मे तैनाती मिली है। दीपक कुमार सिंह को उन्नाव, जियाउद्दीन अहमद को बांदा, भास्कर कुमार को बुलंदशहर, सुनील कुमार को बदायूं मे तैनात किया गया है। रामकमल को चित्रकूट में, कीर्ति निधि आनंदको रामपुर, रक्षपाल सिंह को ललितपुर और अभिषेक सिंह को कौशांबी मे तैनात किया गया है। अजय विक्रम सिंह को मऊ, भरत पासवान को औरैया, प्रीता को बागपत में तैनात किया गया है।वरुण कुमार को प्रयागराज, जितेंद्र कुमार शर्मा को गोरखपुर, अब्दुल सलाम खान को सुल्तानपुर मे तैनाती मिली है।रंजीत कुमार को कानपुर आउटर, अभिषेक सिंह को सहारनपुर और सौरभ श्रीवास्तव  को नोएडा मे तैनात किया गया है। प्रतीक कुमार को वाराणसी, अमित कुमार को सोनभद्र में तैनात किया गया है। प्रवीण कुमार यादव को खीरी, अरुण कुमार नौहवार को रायबरेली, श्वेताभ भास्कर को अमरोहा, दीक्षांत राज को मिर्जापुर में तैनात किया गया है।