Breaking News

उभाँव पुलिस का नया कारनामा :दिव्यांग के खेत मे गड़वा दिया पट्टीदार का शव, पीड़ित ने लगायी सीएम एसपी से न्याय की गुहार




बलिया।। उभांव  पुलिस की कारगुजारियों पर आरोपो का दौर थमने का नाम नही ले रहा है। थाना क्षेत्र के सोनाडीह गांव निवासी एक आंख से दिव्यांग वृद्ध ने पुलिस पर दबंगई के बल पर  खेत में पट्टीदार का शव दफनाने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने इस सम्बन्ध में सीएम सहित अन्य आला अधिकारियों को पत्रक देकर न्याय की गुहार लगायी है।


 उभांव थाना क्षेत्र के सोनाडीह गांव निवासी स्वामीनाथ ने आरोप लगाया है कि थाने के एक दीवान ने दबंगई के बल पर जबरन उनके पट्टीदार का शव घर के सदस्यों के विरोध के बावजूद उसके हिस्से के खेत में दफन करवा दिया है। दिव्यांग ने इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक राजकरण नय्यर को पत्रक देकर न्याय की मांग की है।






पुलिस अधीक्षक को दिए गए पत्रक में दिव्यांग का आरोप है कि उसके सगे भाई श्यामलाल का 14 अक्टूबर को निधन हो गया। भाई की मृत्यु के बाद शव का अंतिम संस्कार करने के बजाय मृतक के पुत्र कैलाश व उनके पुत्रों व रिश्तेदारों द्वारा गोलबंद होकर जबरन मेरे खेत में जेसीबी से खुदाई कर उनका शव गाड़ दिया गया। पीड़ित का आरोप है कि उसके द्वारा 102 नम्बर डायल कर पुलिस भी बुलाया गया पर थाने के एक दिवान के चलते 102 नम्बर पुलिस बिना कार्रवाई के ही वापस लौट गई।

ऐसे में विपक्षी उक्त दीवान के सहयोग से अपने मकसद में कामयाब रहे। दिव्यांग का वायरल हो रहे वीडियो में उक्त दीवान का नाम राकेश कुमार यादव खेत में शव को गढ़वा दिया। इस मामले में वृद्ध ने एसपी को पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। मामला उभाव थाना क्षेत्र के सोनाडीह गांव की है,जहां स्वामीनाथ के खेत में पुलिस द्वारा अपनी दबंगई के बल पर शव हो दिया गया।