Breaking News

सीयर ब्लॉक को आदर्श ब्लॉक बनाने की मेरी मुहिम जारी :आलोक सिंह




अभयेश मिश्र 

बिल्थरारोड बलिया।। विकास खण्ड सीयर के विभिन्न गांवों में क्षेत्र पंचायत द्वारा कराए गए 10 कार्यो का शनिवार को लोकार्पण व शिलान्यास  ब्लाक प्रमुख आलोक सिंह द्वारा किया गया। इस मौके पर ब्लाक प्रमुख सीयर आलोक सिंह ने कहा कि सीयर ब्लाक को एक आदर्श ब्लाक बनाने के लिए मुहिम जारी है। क्षेत्र के सभी गांवों में विकास का कार्य जारी है। गांवों के विकास लिए कोई कोर कसर नही छोडूंगा।



शनिवार को आयोजित लोकार्पण कार्यक्रम के तहत सर्व प्रथम मझौवा - सीयर मार्ग से सत्येन्द्र इण्टर कालेज तक जिग-जैग इंटरलॉकिंग कार्य का लोकार्पण किया। इस दौरान विद्यालय के प्रधानाचार्य सत्येन्द्र सिंह ने मुख्य अतिथि ब्लाक प्रमुख आलोक सिंह का  फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। साथ ही उन्होंने ब्लाक प्रमुख से स्कूल प्रांगण में बच्चों को शुद्ध जल पीने के लिए एक आरओ प्लांट लगाने का मांग किया । इस आग्रह को स्वीकार करते हुए ब्लाक प्रमुख आलोक सिंह ने कहा कि जल्द ही आरओ प्लांट विद्यालय कैम्पस में लग जायेगा।





 इसके उपरांत ब्लाक प्रमुख ने बनकरा में खड़ंजा कार्य, लालमणि ऋषि इण्टर कालेज हल्दिरामपुर में सामुदायिक शौचालय के लिए भूमि पूजन किया, हल्दिरामपुर नदुआ नहर पर पुल निर्माण कार्य का लोकार्पण सहित क्षेत्र पंचायत से कराए गये 9 कार्यो का लोकार्पण व एक कार्य का भूमिपूजन किया। इस मौके पर खण्ड विकास अधिकारी मधुछन्दा सिंह, मनरेगा कार्यक्रम अधिकारी कामेश्वर सिंह, एडीओ आईएसबी मृत्युंजय राय, प्रभारी एडीओ पंचायत राजेश यादव, विनय सिंह, अजय सिंह, ओमप्रकाश सिंह, अमर सिंह, प्रविंद्र सिंह, शमशेर सिंह, विनय सिंह, दीपक सिंह आदि मौजूद रहे।