Breaking News

रक्षक कि जगह समाज मे भय पैदा करने वाली बन गयी है बलिया पुलिस, प्रताड़ना बंद न होने पर सड़क पर उतरेगी सपा

 



 बलिया।। जनपद के पुलिस व्यवस्था के खिलाफ आज समाजवादी पार्टी के नेताओ ने जिलाधिकारी को संबोधित एक पत्र उनके प्रतिनिधि उप जिला अधिकारी को सौंपा जिसमें पार्टी ने बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आज बलिया जनपद की पुलिस रक्षक ना हो करके समाज में भय फैलाने वाले मशीनरी हो गई है। ऐसे में जनता कराह रही हैं। उदाहरण देते हुए पार्टी ने कहा है कि पिछले दिनों प्रसिद्ध तीज व्रत था जिस दिन घर की औरतें व्रत रहती हैं, इस कारण घर के पुरुष भोजन करने हेतु नगर क्षेत्र के होटल एवं ठेलो पर भोजन कर रहे थे। इसी दौरान बलिया नगर का मगरूर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जिला पंचायत कार्यालय के सामने पार्टी के युवा नेता धनंजय  सिंह बिसेन जो कि एक ठेले पर बाटी चोखा खा रहे थे उनके साथ बदसलूकी किया, उन्हें अपमानित किया, जिससे पार्टी के लोग आक्रोशित हैं।



साथ ही सहतवार थाना का प्रभारी आए दिन निरीह एवं निर्दोष जनता को फर्जी मुकदमों में फंसाने की धमकी देते हुए लोगों की जमीनों पर अवैध कब्जा करा रहा है तथा भू माफियाओं को संरक्षण दे रहा है। जो समाज में शांति एवं समाज को भयमुक्त बनाने में रोड़ा है। या यूं कहें कि समाज में भय का वातावरण बनाकर उल्लिखित पुलिस के लोग जनता को प्रताड़ित कर रहे हैं जिसे समाजवादी पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी और ऐसे कृतियों के खिलाफ सड़क पर उतर कर प्रशासन से दो-दो हाथ करने को मजबूर होगी।

इस अवसर पर पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पुलिस निरंकुश हो चुकी हैं जनता में भय पैदा कर पुलिस अनैतिक लाभ कमा रही है।पत्रक देने वालों में राज मंगल यादव यशपाल सिंह डॉक्टर विश्राम यादव संजय उपाध्याय कान्हजी पाण्डेय,राघव सिंह,कामेश्वर सिंह राजन कनौजिया,रविंद्र नाथ यादव रामेश्वर पासवान,गीता सिंह,आशुतोष ओझा,अनिल कुमार राय शशिकांत चतुर्वेदी जलालउद्दीन जे.डी.अभिषेक पाण्डेय, मिंटू खा,आदि उपस्थित रहें।