Breaking News

तमंचे से प्रधानाध्यापक ने सहायक अध्यापक को ऐसा धमकाया कि वह हुआ बीमार, अस्पताल मे हुआ भर्ती,डर गये बच्चे




ए कुमार 

कन्नौज।।जिले के प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक का विद्यालय परिसर के अंदर तमंचा लेकर आने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि प्रधानाध्यापक बच्चों के सामने ही तमंचा लिए बेखौफ खड़े हुए है।लेकिन उसकी इस हरकत को किसी ने फोन में कैद कर लिया जो वायरल हुआ है। इस पूरे वीडियो के पीछे मामला कुछ अलग ही है।


 दरअसल आपको बता दें कि छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के शाहजहांपुर गांव में मौजूद प्राथमिक विद्यालय के प्राधानाचार्य  आशीष राजपूत ने विद्यालय में ही पढ़ाने वाले सहायक अध्यापक  को तमंचा लेकर धमकाया,इसी दौरान का यह वीडियो बताया जा रहा है। वही सहायक अध्यापक प्रधानाध्यापक की धमकी से इतना सहम गया कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। वहीं अब यह वीडियो सामने आया है। इसके पश्चात हड़कंप मचा हुआ है।




विद्यालय परिसर के अंदर बच्चों के सामने प्रधानाध्यापक बेखौफ तमंचा लिए खड़ा देखा जा रहा है। इस मामले को लेकर सहायक अध्यापक ने बताया कि उसने मेडिकल के आधार पर छुट्टी ले रखी थी लेकिन जब वह मेडिकल खत्म होने के बाद वापस विद्यालय में पढ़ाने के लिए पहुंचा तो तो उपस्थिति पंजिका में उसको उन सभी दिनों में गैरहाजिर रखा गया था जिन दिनों वह मेडिकल की छुट्टी पर था। इस बात को लेकर प्रधानाध्यापक से जब उसने शिकायत की तो प्रधानाध्यापक ने उसे तमंचे से धमकाया। इस घटना के बाद सहमे  सहायक अध्यापक का स्वास्थ्य बिगड़ गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।






तमंचे की पड़ताल को लेकर जब न्यूज टीम स्कूल में पहुंची तो कैमरे के सामने बच्चे भी डरे सहमे नजर आए। वहीं बच्चों ने रोते हुए बताया है कि रोजाना प्रधानाध्यापक तमंचा लेकर आते हैं जिससे बच्चों को डर लगता है।